दबंगो के आगे पुलिस नस्मस्तक- देखे वीडियो

फर्रुखाबाद में दबंगो के हौसले बुलंद है दबंगो के आगे पुलिस नस्मस्तक होती जा रही है पुलिस के लाख प्रयास के बाद भी दबंगों की दबंगई कम होने का नाम नही ले रही है। बेख़ौफ़ दवंगो ने पुलिस की नाक के नीचे फायरिंग कर दशहत फैला दी ।

दबंग फर्रुखाबाद सदर कोतवाली की घुमना चौकी से महज 300 मीटर दूर फायरिंग कर फरार हो गए ।शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गणेश प्रसाद चमचा वाली गली में बाइक सबार कुछ दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

जिससे भगदड़ मच गयी। घटना की सूचना मिलने पर घूमना चौकी इंचार्ज तेज बहादुर व पल्ला चौकी इंचार्ज बनी सिंह फोर्स के साथ मौके पर आ गए। घटना की पूरी करतूत पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी


पुलिस ने घटना स्थल के निकट लगे सीसीटीवी चेक किये जिसमे फायरिंग की लाइव रिकार्डिंग पुलिस को मिली। पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

लेकिन फिलहाल चौकी प्रभारी किसी भी अपराधी को पकड़ नही सके है। सीसीटीवी में कैद अपराधी जिले के मोस्ट वांटेड अपराधी है लेकिन पुलिस की नाक के निचे घूम रहे अपराधियों पर पुलिस नकेल नहीं कस पा रही है बही जानकारी के मुताबिक पुलिस घटना के २४ घंटे के बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पायी है एसपी डॉक्टर अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है कोतवाली प्रभारी को आदेशित कर दिया गया है।जल्द ही आरोपी जेल में होंगे।

Share
LATEST NEWS
फोन के जरिये करोड़ों का चूना लगाने वाले दिल्ली के मोती नगर इलाके के फर्जी कॉल सेंटर का भाड़ा फोड़ बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 10 लोगों की मौत 10 जिलों के डीएम-एसपी से पराली जलाने की घटनाओं पर रिपोर्ट तलब शोहदों ने दो बहनों को जलाकर मारा, तीसरी की नहीं होने दे रहे शादी पटरियों पर फेंकी गई बोतलों का हो रहा गलत इस्तेमाल, जा सकती है आपकी जान एआरओ बरेली की ओर से सेना भर्ती रैली को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था संभाल ली बगैर टेक्नीशियन के चल रही है लोहिया अस्पताल की ओटी स्मृति दिवस पर कैंडेल मार्च, दी श्रद्धांजलि बूढ़ी गंगा के पुर्नजीवित को रुका काम फिर होगा चालू युवक की मौत पर परिजनों ने पोस्टमार्टम रुकवाया, हंगामा
WhatsApp CityHalchal