दबंगो के आगे पुलिस नस्मस्तक- देखे वीडियो

फर्रुखाबाद में दबंगो के हौसले बुलंद है दबंगो के आगे पुलिस नस्मस्तक होती जा रही है पुलिस के लाख प्रयास के बाद भी दबंगों की दबंगई कम होने का नाम नही ले रही है। बेख़ौफ़ दवंगो ने पुलिस की नाक के नीचे फायरिंग कर दशहत फैला दी ।

दबंग फर्रुखाबाद सदर कोतवाली की घुमना चौकी से महज 300 मीटर दूर फायरिंग कर फरार हो गए ।शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गणेश प्रसाद चमचा वाली गली में बाइक सबार कुछ दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

जिससे भगदड़ मच गयी। घटना की सूचना मिलने पर घूमना चौकी इंचार्ज तेज बहादुर व पल्ला चौकी इंचार्ज बनी सिंह फोर्स के साथ मौके पर आ गए। घटना की पूरी करतूत पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी


पुलिस ने घटना स्थल के निकट लगे सीसीटीवी चेक किये जिसमे फायरिंग की लाइव रिकार्डिंग पुलिस को मिली। पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

लेकिन फिलहाल चौकी प्रभारी किसी भी अपराधी को पकड़ नही सके है। सीसीटीवी में कैद अपराधी जिले के मोस्ट वांटेड अपराधी है लेकिन पुलिस की नाक के निचे घूम रहे अपराधियों पर पुलिस नकेल नहीं कस पा रही है बही जानकारी के मुताबिक पुलिस घटना के २४ घंटे के बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पायी है एसपी डॉक्टर अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है कोतवाली प्रभारी को आदेशित कर दिया गया है।जल्द ही आरोपी जेल में होंगे।

Share
LATEST NEWS
अचानक बिगड़े मौसम के मिजाज के साथ हुई बारिश ने आम ,मूंगफली के लिए संजीवनी ,खरबूजों की काल बनी बारिश LOCKDOWN 5.0 के लिए जारी हुई नई गाइडलाइन, सरकार का नया आदेश सीडीओ ने डाॅ. अनार सिंह के मेडिकल काॅलेज में एल-2 फैसिलिटी का आईसीयू बार्ड तैयार करने के दिए निर्देश घर के बाहर जानवरों को चारा डालकर बापस जा रही महिला को शराबी बाइक सवरों ने कुचला कायमगंज चेयरमैन की दमनकारी नीतियों से तंग आकर पत्रकार प्रदीप गुप्ता ने खाया जहर शातिर अपराधियो से 1 किलो 400 ग्राम चरस बरामद कोविड-19 एल-1 सीएचसी बरौन में कमियां देख जिलाधिकारी का चढा पारा फर्रूखाबाद में कुल कोरोना पॉजिटिव केस — 33,डिस्चार्ज हुए — 18, एक्टिव केस — 15 प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी में जल्द ही 1942 गरीबों को मिलेगा अपना आशियाना एसपी ने पुलिस लाइन में कोविड-19 बचाओ में दिये दिशा-निर्देश
फर्रुखाबाद में नए मरीज 2 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 18 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 15 जिले में टोटल संख्या मरीज 33