आवासीय इलाके में लाबारिश मिला हैड ग्रेनेड – देख मोहल्ले में मचा हड़कंप-देखे वीडियो

फर्रुखाबाद शहर के बीचो बीच हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हैंड ग्रेनेट को अपने कब्जे में ले लिया। पुुुलिस हैंड ग्रेनेट की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के बजरिया मैदान मैं खड़े एक नीम के पेड़ के नीचे स्थानीय लोगों ने हैंड ग्रेनेड को पड़ा हुआ देखा हैंड ग्रेनेड देखकर लोगों के होश उड़ गए । देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई सूचना पुलिस को दी गई है सूचना मिलने पर बजरिया से चौकी से दरोगा जेपी शर्मा ने पहुंचकर हैंड ग्रेनेड को अपने कब्जे में ले लिया।

मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार मिश्रा को भी दी गई पुलिस अब इस जांच पड़ताल में जुटी है कि आखिर शहर के बीचों-बीच हैंड ग्रेनेड कहां से आया और पुलिस उसे नष्ट करने की व्यवस्था कर रही ।फर्रुखाबाद में बम डिस्पोजल स्क्वायड न होने के कारण पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने सेना के अधिकारियो को बुलाया है अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह बताया कि बम पुराना है। जंग लगा हुआ है।

जांच करायी जा रही है। सेना को सूचना दी गयी है। बम को बीबीगंज चौकी के पीछे रखा दिया गया है। सेना के आने पर बम को नष्ट किया जाएगा।

Share
LATEST NEWS
इंजीनियर आाखिरकार ने जीत ली कोरोना से जंग लॉकडाउन में ढील खड़ी कर सकता है मुश्किल, भारत में जुलाई तक 21 लाख कोरोना केस की संभावना 50 लाख से ज्यादा वृद्धों को मिलेगी वृद्धावस्था पेंशन 8 दिन से फ्लू कैंप में मरीजों की संख्या घटी कोविड-19 के साथ साथ अब किसान टिड्डी दल से परेशान भारत के भविष्य के चिन्ता- बच्चों के दाखिले कराने से लेकर उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए तैयारियां शुरू बेरोजगार होकर लौटे भारतीय श्रमिकों को सौ फीसदी काम दिलाने के डीएम के निर्देश गांवों के तालाबों को चिन्हित कर मत्सय पालन को बढ़ावा देने की तैयार शुरू 1 जून से चलेंगी रोडवेज बसें, 30 यात्री हो सकेंगे सवार, बिना मास्क के नहीं मिलेगी एंट्री यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बोले, कोरोना संकट को जून में नियंत्रित कर लेंगे
फर्रुखाबाद में नए मरीज 3 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 8 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 17 जिले में टोटल संख्या मरीज 25