35 वर्षीय मां 19 वर्षीय प्रेमी से शादी पर अड़ी

फरुखाबाद :तीन बच्चों की मां 35 वर्षीय महिला का प्रेम संबंध 19 वर्षीय जरदोजी कारीगर से चल रहा है। दोनों एक ही मकान में किराए पर रह रहे हैं।

बुधवार को विवाद के बाद दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे। शहर में किराए के मकान में बैटरी कारीगर परिवार सहित रह रहा है। उसी मकान में जरदोजी कारीगर युवक भी परिवार के साथ रहता है। बैटरी कारीगर की पत्नी का प्रेमप्रसंग जरदोजी कारीगर से हो गया।

वह प्रेमी से निकाह करने पर अड़ गई। महिला के मायके पक्ष के लोग भी आ गए। उन्होंने भी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। इस पर बहन ने महिला को पीट दिया।

विवाद बढ़ने पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को कोतवाली ले आई। महिला ने कहा कि वह पति व बच्चों को छोड़ देगी। प्रेमी युवक भी उसके साथ निकाह करने को तैयार है। पुलिस दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास करती रही।

Share
LATEST NEWS
व्हाट्सएप यूसर्ज की सुरक्षा में लग सकती है सेंध, सुरक्षा एजेंसी ने जारी की चेतावनी कव्वाली के साथ गागर-चादर जुलूस, मैनपुरी के मुरीदों की ओर से सेहरा अब आधुनिक डिवाइस से कटेगा ई-चालान, मौके पर ही जमा करा सकेंगे जुर्माना यूपी बोर्ड इंटर प्रैक्टिकल की डेटशीट जारी, देखें पूरा शेड्यूल यूपी पुलिस 49568 कांस्टेबल भर्ती रिजल्ट uppbpb.gov.in पर जारी उत्तर प्रदेश की बड़ी सिपाही भर्ती का परिणाम घोषित, मेरिट के आधार पर 2.5 गुना ज्यादा अभ्यार्थी बुलाए गए चौपाल में समस्याओं की भरमार देख डीएम भड़के तमंचे के बल पर दंपति और पुत्री से साढ़े चार लाख के जेवर लूटे पांच वर्ष से एक ही पटल पर जमे बाबू हटेंगे,सीएम की नाराजगी के बाद शुरु हुई कवायद आलू बीते दिन के मुकाबले 50 रुपये पैकेट लुड़का भाव
WhatsApp CityHalchal