देर रात अलीगढ़ के शार्प शूटर से मुठभेड़ स्वाट टीम प्रभारी कुलदीप दीक्षित भी फायरिंग के दौरान घायल

अलीगढ़-फर्रुखाबाद रोड पर शुक्रवार देर रात स्वाट टीम की एक शूटर से मुठभेड़ हो गई. इसमें पैर में गोली लगने से शूटर घायल हो गया. हालांकि मुठभेड़ में एक दरोगा व सिपाही भी घायल हुए हैं. तीनों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


जानकारी के अनुसार, स्वाट टीम प्रभारी कुलदीप दीक्षित रात में अपराधियों की तलाश में निकले हुए थे. उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि यहियापुर गांव में बीते दिनों डॉ. बिलाल की हत्या में शामिल राहुल निवासी टुआ मई जिला अलीगढ़ 15 लाख सुपारी का पैसा वसूलने के लिए आ रहा है. इस पर टीम ने कायमगंज कोतवाली पुलिस को साथ लेकर घेराबंदी की. जब पुलिस की टीम कायमगंज थाना क्षेत्र के अलीगढ़-फर्रुखाबाद रोड पर बलीपुर गढ़ी गांव के पास पहुंची तभी बाइक से आ रहे शूटर राहुल ने पुलिस को देख फायरिंग करना शुरू कर दिया.

जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई. इसमें राहुल के पैर में गोली लगने से घायल हो गया. हालांकि मुठभेड़ में कोतवाली के दरोगा दिनेश भारती और स्वाट टीम के सिपाही सचेंद्र घायल हुए. तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. घटनास्थल पर एसपी डाॅ. अनिल कुमार मिश्र भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि डॉक्टर बिलाल की हत्या में राहुल शामिल था, वह समी के कहने पर रुपए वसूलने के लिए यहां आ रहा था. क्योंकि उसने अपना कुछ दिन पहले ही खेत बेचा था. डॉक्टर की हत्या भी सुपारी देकर कराई गई थी. इसमें राहुल को रुपए लेने थे.

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
WhatsApp CityHalchal