Jio Diwali Dhamaka : सिर्फ 699 रुपये में खरीदें 1,500 रुपये वाला 4G फोन

भारत में त्यौहार का सीजन शुरू हो चुका है, जिसको ध्यान में रखकर सभी टेलीकॉम कंपनियों ने ग्राहकों के लिए शानदार डाटा प्लान और ऑफर्स पेश किए हैं। अब देश की दिग्गज दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने भी दिवाली 2019 ऑफर (Jio Diwali 2019 Offer) को भारतीय बाजार में उतारा है। ग्राहक इस ऑफर के जरिए जियोफोन को मात्र 699 रुपये में खरीद सकेंगे। जियोफोन की असली कीमत 1,500 रुपये है। तो चलिए जानते हैं जियो के इस ऑफर के बारे में…

1. ग्राहक इस ऑफर के तहत जियोफोन को कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं। इसके लिए उन्हें कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। 
2. ग्राहक 699 रुपये का भुगतान कर जियोफोन खरीद सकेंगे, जबकि इस फोन की कीमत 1500 रुपये है।
3. जियो यूजर्स को फोन के साथ मिनिमम 99 रुपये का प्लान रिचार्ज कराना होगा, जिसकी वैधता 30 दिन की होगी। 
4. कंपनी ग्राहकों को पहले 7 रिचार्ज पर एक्सट्रा 4जी डाटा देगी जो कि कुल 14 जीबी होगा।
5. 6 अक्टूबर से होगी नए ऑफर की शुरुआत

बता दें कि ग्राहक रिलायंस जियो के ऑफर का लाभ दिवाली तक उठा सकेंगे। इस त्यौहार के बाद जियोफोन की कीमत दोबारा 1,500 रुपये हो जाएगी। इसके साथ ही यूजर्स को दिवाली के त्यौहार से पहले रिचार्ज कराना बहुत जरूरी है। इसके बाद ग्राहकों को हर एक रिचार्ज पर अतिरिक्त डाटा मिलेगा।

दिवाली ऑफर की लॉन्चिंग के मौके पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा, ‘जियो यह सुनिश्चित करेगा कि कोई भी भारतीय किफायती इंटरनेट और डिजिटल क्रांति के फल से वंचित न रह जाए। सबसे निचले पायदान पर खड़े व्यक्ति को इंटरनेट अर्थव्यवस्था से जोड़ने के लिए हम प्रति नए व्यक्ति पर JioPhone दिवाली गिफ्ट ऑफर के माध्यम से 1500 रूपये का निवेश कर रहे हैं। यह हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी डिजिटल इंडिया मिशन की सफलता के लिए, हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।’

जियो फोन में 2.4 इंच की क्यूडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले, 1.2 गीगाहर्ट्ज का स्प्रिडट्रम डुअल कोर प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए माली-400 जीपीयू, 512 एमबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 0.3 मेगापिक्स का फ्रंट कैमरा है यानी आप वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं। फोन में 2000 एमएएच बैटरी है जिसे लेकर कंपनी का दावा 15 दिन तक के स्टैंडबाय टाइम का है।

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
WhatsApp CityHalchal