प्लेटफॉर्म पर रेलवे कर्मियों में मारपीट, भगदड़ मची

फर्रुखाबाद रेलवे प्लेटफॉर्म रेलवे कर्मियों में आपस में विवाद हो गया। मामला बढ़ने के बाद मारपीट हो गई। रेलवे कर्मी के एक पक्ष ने दूसरे रेलवे कर्मी को स्टेशन पर दौड़ा लिया। भयभीत रेलवे कर्मी ने आरपीएफ थाने में शरण ली। पुलिस ने उसका फिलहाल एक रेलवे कर्मी को बैठा लिया है। वहीं हमलावरों की तलाश की जा रही है।

महाप्रबंधक के निरीक्षण को लेकर इस समय रेलवे स्टेशन पर काम चल रहा है। यहां पर सिग्नल के अलावा पीडब्लूआई कर्मचारी काम में जुटे हैं। पटरी पर काम के दौरान सिग्नल कर्मचारी रामलखन का एक अन्य कर्मचारी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर रेल कर्मी अपने कई साथियों को लेकर आ गया और रामलखन पर हमला बोल दिया।

इस दौरान दोनों तरफ से हाथापाई भी हुई। माहौल गर्म होने के बाद यहां पर भगदड़ मच गई। यात्री भी इधर उधर भाग खड़े हुए। दूसरे पक्ष के हमलावर होने पर भयभीत रामलखन भागकर आरपीएफ थाने में जा पहुंचा। रामलखन ने यहां पर इंस्पेक्टर को पूरी बात बताई। इंस्पेक्टर ने मौके पर आकर जांच पड़ताल की और विवाद के विषय में जानने का प्रयास किया। पीड़ित रामलखन ने रेलवे कर्मी का नाम लेते हुए बताया कि उसके साथ कई लोगों ने मारपीट की।

उसने बताया कि वह डयूटी पर था। इस दौरान उसका सामान फेंक दिया गया। आरपीएफ इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में विवाद की जानकारी मिली है। तमंचो को लेकर जो बात कही जा रही है वह गलत उसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि फिलहाल जांच करने के लिए रामलखन को थाने में बैठा लिया गया है। जिन पर आरोप लगाया गया है उनकी तलाश की जा रही है।

सही सलामत उखाड़ दिए टीन शेड

रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 से 4 तक हाईलेबल स्वीकृत हुआ है। इसके बाद भी रेलवे की ओर से यहां पर आ रहे महाप्रबंधक की खुशामद करने को प्लेटफार्म को हाई लेबल न कराकर टीनशेड उखाड़ दिए गए हैं, जबकि यह टीनशेड सही सलामत थे। इनकी जगह पर नए टीनशेड लगाए जा रहे हैं। इसको लेकर यात्री भी सवाल उठा रहे हैं कि आखिरकार रुपयों की बर्बादी क्यों की जा रही है। स्टेशन अधीक्षक योगेंद्र कुमार शाक्य ने बताया कि रेलवे के उच्चाधिकारियों के निर्देश पर काम हो रहा है।

रेलवे गेट तोड़ने के आरोप में पकड़ा

पुलिस ने खुदागंज के पास रेलवे गेट क्षतिग्रस्त करने के आरोपित को पकड़ लिया है। पुलिस के मुताबिक कानपुर के रुरा थाना अंतर्गत तलैया निवासी विजय ने गाड़ी से गेट नंबर 122 को क्षतिग्रस्त क र दिया था। पुलिस ने उसे पकड़कर जेल भेज दिया है।

Share
LATEST NEWS
टिकटॉक से बड़ा ऐप बन गया स्वदेशी Mitron, 50 लाख से अधिक लोगों ने किया डाउनलोड 31 मई को खत्म हो रहा है लॉकडाउन 4.0, जून में मिल सकती है बड़ी राहत जिलाधिकारी ने कमालगंज काॅरेनटाइन सेंटर का किया औचक निरीक्षण किचन में जरुरतमंदों को गुणवत्तापूर्ण ताजा भोजन कराया जाए: जिलाधिकारी मुख्यमंत्री के आदेश पर गिरफ्तार किए गए काग्रेंस के प्रदेश अध्यक्ष को रिहा करने की मांग जब एकाएक अस्पताल में मरीजों का हाल जानने पहुंचे सीएम योगी....... पुलिस पर बिफरे हिंदू जागरण मंच कार्यकर्ता लॉकडाउन में किसानों को रुला रहा प्याज का भाव दिल्ली-NCR सहित पूरे उत्तर भारत में गर्मी और लू ढा रही कहर, तपिश ने तोड़ा 18 साल का रिकॉर्ड संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर की मौत
फर्रुखाबाद में नए मरीज 1 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 8 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 18 जिले में टोटल संख्या मरीज 26