हाई बे लुटेरो की स्वाट टीम से हुई मुठभेड़ 3 लुटेरो को किया गिरफ्तार

यूपी के फर्रुखाबाद में मंगलवार देर रात को बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. वहीं बदमाशों की गोली से एक इंस्पेक्टर भी घायल हो गया है. इन बदमाशों ने कुछ दिन पहले एक सर्राफ से लाखों की लूट और दिनदहाड़े महिला शिक्षक की चेन लूट ली थी. हालांकि इन घटनाओं के बाद पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी.


पुलिस को मुखबिर द्वारा राजेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अहमदपुर गढ़िया स्थित पूर्व विधायक महरम सिंह के बाग में हथियारबंद बदमाशों द्वारा लूट की योजना बनाए जाने की सूचना मिली थी. जिस पर स्वाट टीम प्रभारी कुलदीप दीक्षित ने थानाध्यक्ष जयंती प्रसाद के साथ मिलकर बाग की घेराबंदी की. इसकी भनक लगते ही बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायी.

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से आरोपी डोरीलाल निवासी बादशाह नगर जिला शाहजंहापुर घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने कांबिंग करके सुग्रीव कुमार, बालकराम समेत पोपट को पकड़ लिया. मुठभेड़ के दौरान दरोगा संदीप कुमार के हाथ में गोली लगी है. बदमाशों के कब्जे से दो तमंचा समेत 2 बाइक बरामद हुई हैं.

दरोगा एवं घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी डाॅ. अनिल कुमार मिश्र भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. एसपी का दावा है कि पकड़े गए बदमाशों ने 28 सितंबर की रात राजेपुर थाना क्षेत्र में रोडवेज बस में ज्वैलर्स से 4.50 लाख व 5 अक्टूबर को आवास-विकास मोहल्ले में शिक्षिका से चेन लूट की घटना को अंजाम दिया था.

Share
LATEST NEWS
टिकटॉक से बड़ा ऐप बन गया स्वदेशी Mitron, 50 लाख से अधिक लोगों ने किया डाउनलोड 31 मई को खत्म हो रहा है लॉकडाउन 4.0, जून में मिल सकती है बड़ी राहत जिलाधिकारी ने कमालगंज काॅरेनटाइन सेंटर का किया औचक निरीक्षण किचन में जरुरतमंदों को गुणवत्तापूर्ण ताजा भोजन कराया जाए: जिलाधिकारी मुख्यमंत्री के आदेश पर गिरफ्तार किए गए काग्रेंस के प्रदेश अध्यक्ष को रिहा करने की मांग जब एकाएक अस्पताल में मरीजों का हाल जानने पहुंचे सीएम योगी....... पुलिस पर बिफरे हिंदू जागरण मंच कार्यकर्ता लॉकडाउन में किसानों को रुला रहा प्याज का भाव दिल्ली-NCR सहित पूरे उत्तर भारत में गर्मी और लू ढा रही कहर, तपिश ने तोड़ा 18 साल का रिकॉर्ड संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर की मौत
फर्रुखाबाद में नए मरीज 1 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 8 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 18 जिले में टोटल संख्या मरीज 26