युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले गया युवक

थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को गांव का ही युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया। युवती के पिता ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती 29/09/2019 की शाम को घर पर अकेली थी। तभी गांव के ही एक युवक घर पर आया और उसे बहला फुसलाकर भगा ले गया। परिजन जब घर पर आए तो बेटी घर पर नहीं थी। काफी देर बाद तक उसके घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। इसी बीच उन्हें पता चला कि एक युवक उनके घर आया था और उसे अपने साथ ले गया है।

परिजनों के दबाव बनाने पर युवक युवती को गांव छोड़कर चला गया। मंगलवार को थाने में युवती के पिता ने युवक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर बिल्सड़ी गांव निबासी अर्जुन बाथम पुत्र भगवान दास के विरुध्द एससी एसटी व अपहरण की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित की तलाश में पुलिस ने दबिश दी। लेकिन मौके पर कोई नही मिला है।


थानाध्यक्ष जे. एल.सोनकर ने बताया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। युवती का मेडिकल कराया जाएगा । मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।आरोपित की तलाश में दबिश दी गई। कोई नही मिला। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
WhatsApp CityHalchal