युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले गया युवक

थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को गांव का ही युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया। युवती के पिता ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती 29/09/2019 की शाम को घर पर अकेली थी। तभी गांव के ही एक युवक घर पर आया और उसे बहला फुसलाकर भगा ले गया। परिजन जब घर पर आए तो बेटी घर पर नहीं थी। काफी देर बाद तक उसके घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। इसी बीच उन्हें पता चला कि एक युवक उनके घर आया था और उसे अपने साथ ले गया है।

परिजनों के दबाव बनाने पर युवक युवती को गांव छोड़कर चला गया। मंगलवार को थाने में युवती के पिता ने युवक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर बिल्सड़ी गांव निबासी अर्जुन बाथम पुत्र भगवान दास के विरुध्द एससी एसटी व अपहरण की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित की तलाश में पुलिस ने दबिश दी। लेकिन मौके पर कोई नही मिला है।


थानाध्यक्ष जे. एल.सोनकर ने बताया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। युवती का मेडिकल कराया जाएगा । मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।आरोपित की तलाश में दबिश दी गई। कोई नही मिला। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Share
LATEST NEWS
नागरिकता संशोधन बिल : लोकसभा से पास, आज राज्यसभा में हो सकता है पेश सिम और WhatsApp के जरिए चोरी हो सकता है आपका पैसा, इस तरह रहें सुरक्षित आग लगने पर ऐसे बरतें सावधानी, ये 10 टिप्स बचा सकते हैं कई ज़िंदगियां बस रोज़ाना एक ग्लास पीना है ये जूस, तेज़ी से कम होगा वज़न थाने में बंद पिता को खाना देने गए किशोर से कुकर्म की कोशिश, आरोपी पुलिसकर्मी निलंबित बहन की शादी का कर्ज चुकाने के लिए किडनी बेचने रिम्स पहुंचा युवक कानपुर देहात में 10वीं की छात्रा से स्कूल बस के अंदर रेप बर्थडे गिफ्ट नहीं मिला तो पति ने पेट्रोल डालकर पत्नी को फूंका UP TET 2019: प्रदेश के 1986 केंद्रों पर 22 दिसंबर को होगी टीईटी सहकारिता बैंक पर काबिज छोटे सिंह को लगा झटका, बोर्ड भंग,चार दशक से अधिक समय से जमाये थे कब्जा
WhatsApp CityHalchal