छात्रा आकांक्षा के साथ रेप कर हत्या किए जाने का आरोप

फर्रुखाबाद=गायब छात्रा आकांक्षा सक्सेना का नग्न अवस्था में शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने छात्रा के साथ रेप कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। आकांक्षा थाना शमशाबाद के ग्राम किसरोली निवासी शिवकुमार सक्सेना की 20 वर्षीय पुत्री थी। आकांक्षा रजलामई डीएवी इंटर कॉलेज में इंटर की छात्रा थी वह बीती शाम करीब 6.30 बजे गांव में ही ट्यूशन पढ़ने गई थी।


लेकिन कई घंटे बाद आकांक्षा के घर न लौटने पर उसे रात भर इलाके में तलाश किया गया। आज सुबह आकांक्षा का शव गांव से करीब देढ किलोमीटर दक्षिण ओर रेलवे ट्रैक पर देखा गया।रेलवे कर्मचारियों ने सूचना परिजनों और पुलिस को दी। इस सूचना पर परिजन बदहाल अवस्था में मौके पर पहुंचे ।वहीं शव को देखने वालों की भीड़ लग गई। आकांक्षा के दोनों पैर परिया से नीचे से कटे हुए थे ।तलाश करने पर कटे पैर न नही मिले।

आकांक्षा का चेहरा क्षतिग्रस्त था शव भयानक लग रहा था शव को देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। आशंका जाहिर की गई की आकांक्षा के दोनों कटे पैर जंगली जानवर उठा ले गए अथवा किसी ने कटे पैर गायब कर दिए। सूचना मिलने पर शमशाबाद थानाध्यक्ष एवं कोतवाली कायमगंज के इंस्पेक्टर ने मामले की जांच पड़ताल की पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


आकांक्षा की बड़ी बहन की शादी हो चुकी है शिवकुमार हलवाई गीरी का कार्य करते हैं उनके 2 पुत्र व एक पुत्री है। आकांक्षा की मौत पर परिवार की महिलाएं पूरी तरह बिलखती रही।घटना को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रथक जांच में लड़की ने आत्महत्या कि है।लेकिन जिस प्रकार से परिजन आरोप लगा रहे है।उसी के चलते सभी विंदुओ पर जांच कराकर उचित कार्यवाही की जाएगी।

Share