दो दूल्हे एक दुल्हन और अब लगा रहे न्याय की गुहार

महाराजपुर में फिल्मी स्टाइल में एक युवती दो युवकों से अलग-अलग शादी रचाकर लाखों रुपए लेकर फरार हो गई। अब दोनों पति लुटेरी दुल्हन को तलाश रहे हैं। शिवकटरा में किराए के मकान में रहने वाली दुल्हन का कोई पता नहीं चल सका है। आखिरकार परेशान होकर दोनों पतियों ने एक साथ एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

कार चालक हरजेंदर नगर निवासी दीपू ने बताया कि आते-जाते उसकी दोस्ती शिवकटरा की युवती से हुई थी। दोनों ने प्रेमविवाह के बाद 20 अगस्त 2017 को कोर्ट में शादी की थी। शादी के एक माह के भीतर युवती 50 हजार रुपए और पांच लाख के जेवर लेकर फरार हो गई। तब से वह घर नहीं गया है।

इसी तरह से महाराजपुर के करबिगवां निवासी कुलदीप चौहान ने बताया कि उसने भी शिवकटरा की युवती से 23 अप्रैल 2018 में शादी की थी। सात दिन बाद ही वह 80 हजार रुपए और चार लाख ज्वैलरी समेत अन्य सामान लेकर गायब हो गई।

Share
LATEST NEWS
इंजीनियर आाखिरकार ने जीत ली कोरोना से जंग लॉकडाउन में ढील खड़ी कर सकता है मुश्किल, भारत में जुलाई तक 21 लाख कोरोना केस की संभावना 50 लाख से ज्यादा वृद्धों को मिलेगी वृद्धावस्था पेंशन 8 दिन से फ्लू कैंप में मरीजों की संख्या घटी कोविड-19 के साथ साथ अब किसान टिड्डी दल से परेशान भारत के भविष्य के चिन्ता- बच्चों के दाखिले कराने से लेकर उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए तैयारियां शुरू बेरोजगार होकर लौटे भारतीय श्रमिकों को सौ फीसदी काम दिलाने के डीएम के निर्देश गांवों के तालाबों को चिन्हित कर मत्सय पालन को बढ़ावा देने की तैयार शुरू 1 जून से चलेंगी रोडवेज बसें, 30 यात्री हो सकेंगे सवार, बिना मास्क के नहीं मिलेगी एंट्री यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बोले, कोरोना संकट को जून में नियंत्रित कर लेंगे
फर्रुखाबाद में नए मरीज 3 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 8 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 17 जिले में टोटल संख्या मरीज 25