नमामि गंगे कार्यक्रम में घुसा बंदर मचाया उत्पात

फर्रुखाबाद के पांचाल घाट में नमामि गंगे कार्यक्रम में आयोजित काव्य गोष्ठी में अचानक एक बंदर घुस आया. बंदर के उत्पात मचाने के चलते मुख्यअतिथि सकते में आ गए. लोगों ने उसे भगाने का प्रयास किया तो इससे बंदर और आक्रोश में आ गया.हमलावर बंदर से बचने के लिए कवि इधर-उधर भागने लगे. यह देख कार्यक्रम में मौजूद लोग ठहाके मारकर हसंने लगे. इसके बाद एनसीसी कैडेट्स ने बंदर को पुचकारते हुए कार्यक्रम स्थल से बाहर ले गए. हालांकि बंदर का यह खेल लगभग आधे घंटे तक चलता रहा.


राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन के तहत बुधवार देर शाम को पांचाल घाट पर नमामि गंगे परियोजना के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें गंगा एक्सपीडिशन की 18 सदस्यीयी टीम पहुंची. कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी डाॅ. राजेंद्र पैंसिया, भोजपुर विधायक नागेंद्र सिंह समेत आलाधिकारी मौजूद थे. अभियान टीम के सदस्यों के स्वागत समारोह के बाद काव्य गोष्ठी का कार्यक्रम चल रहा था. इसी बीच अचानक एक बंदर ने आकर स्टेज पर धावा बोल दिया. कार्यक्रम में मौजूद दर्शक कवियों की कविताओं में खोए हुए थे. https://youtu.be/d2uZvE3iWTE

मगर, बंदर का स्टेज पर उत्पात देख सभी हंसते हुए लोटपोट हो गए. काव्य पाठ कर रहीं अर्चना सिंह ने बंदर को भगाने का प्रयास किया तो वह गुस्से में आकर उनके पीछे पड़ गया. तो उन्हें बंदर से बचने के लिए स्टेज छोड़कर भागना पड़ा.करीब आधे घंटे तक चले उत्पात में कई लोगों ने बंदर को भगाने का प्रयास किया. लेकिन उस बंदर के आगे किसी की नहीं चली.

हालांकि सीडीओ डाॅ.राजेंद्र पैंसिया ने कार्यक्रम में मौजूद क्षेत्रीय वन अधिकारी को बंदर को पकड़ने को कहा. मगर, बंदर का उत्पात देख किसी की भी हिम्मत उसे काबू करने की नहीं हो पा रही थी. हालांकि बाद में एनसीसी कैडेट्स ने आकर बंदर को अपने साथ ले गए. जिसके बाद कार्यक्रम सुचारू रूप से आगे बढ़या जा सका. गनीमत रही कि भीड़भाड़ के बीच बंदर ने किसी को काटा नहीं.लेकिन इन सबके बीच लोगों के बीच बंदर चर्चा का विषय बना रहा.

Share
LATEST NEWS
अचानक बिगड़े मौसम के मिजाज के साथ हुई बारिश ने आम ,मूंगफली के लिए संजीवनी ,खरबूजों की काल बनी बारिश LOCKDOWN 5.0 के लिए जारी हुई नई गाइडलाइन, सरकार का नया आदेश सीडीओ ने डाॅ. अनार सिंह के मेडिकल काॅलेज में एल-2 फैसिलिटी का आईसीयू बार्ड तैयार करने के दिए निर्देश घर के बाहर जानवरों को चारा डालकर बापस जा रही महिला को शराबी बाइक सवरों ने कुचला कायमगंज चेयरमैन की दमनकारी नीतियों से तंग आकर पत्रकार प्रदीप गुप्ता ने खाया जहर शातिर अपराधियो से 1 किलो 400 ग्राम चरस बरामद कोविड-19 एल-1 सीएचसी बरौन में कमियां देख जिलाधिकारी का चढा पारा फर्रूखाबाद में कुल कोरोना पॉजिटिव केस — 33,डिस्चार्ज हुए — 18, एक्टिव केस — 15 प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी में जल्द ही 1942 गरीबों को मिलेगा अपना आशियाना एसपी ने पुलिस लाइन में कोविड-19 बचाओ में दिये दिशा-निर्देश
फर्रुखाबाद में नए मरीज 2 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 18 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 15 जिले में टोटल संख्या मरीज 33