आतिशबाजी दुकानदारों ने adm को सौंपा ज्ञापन


फर्रुखाबाद=कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के मोहल्ला नवदिया में कई वर्षों से आतिशबाजी की फुटकर दुकानें लगाई जाती थी।लेकिन जिस जगह पर दुकानें लगाई जाती थी वह प्राइवेट है।जमीन मालिक ने दुकानें लगवाने से मना कर दिया था।

लेकिन दुकानदारों ने जमीन मालिक से मिलकर लिखित रूप से जमीन पर आतिशबाजी की दुकानें लगाने के लिए सहमत कर लिया।उसके बाद उन्होंने adm को ज्ञापन देकर यह मांग की है। कि दुकानों का सरकारी रिकार्ड में स्थान न बदला जाए।

इस मौके पर अर्जुन,श्यामसिंह,अजय गौतम,मंशाराम,आकाश कुमार गुप्ता,अजय गुप्ता,रामचन्द्र,अंकुर,छविराम सिंह,सुनील,धर्मपाल,पवन त्रिवेदी,राहुल मिश्रा,अरविंद राठौर,मोहम्मद शाहिद,मोहम्मद अनीश,विपिन बाबू,गौरव गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Share
LATEST NEWS
इंजीनियर आाखिरकार ने जीत ली कोरोना से जंग लॉकडाउन में ढील खड़ी कर सकता है मुश्किल, भारत में जुलाई तक 21 लाख कोरोना केस की संभावना 50 लाख से ज्यादा वृद्धों को मिलेगी वृद्धावस्था पेंशन 8 दिन से फ्लू कैंप में मरीजों की संख्या घटी कोविड-19 के साथ साथ अब किसान टिड्डी दल से परेशान भारत के भविष्य के चिन्ता- बच्चों के दाखिले कराने से लेकर उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए तैयारियां शुरू बेरोजगार होकर लौटे भारतीय श्रमिकों को सौ फीसदी काम दिलाने के डीएम के निर्देश गांवों के तालाबों को चिन्हित कर मत्सय पालन को बढ़ावा देने की तैयार शुरू 1 जून से चलेंगी रोडवेज बसें, 30 यात्री हो सकेंगे सवार, बिना मास्क के नहीं मिलेगी एंट्री यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बोले, कोरोना संकट को जून में नियंत्रित कर लेंगे
फर्रुखाबाद में नए मरीज 3 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 8 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 17 जिले में टोटल संख्या मरीज 25