छात्रा की हत्या का मुकदमा दर्ज ना करने में एसओ शमसाबाद नपे

 छात्रा आकांक्षा सक्सेना की हत्या का मुकदमा दर्ज न करने वाले थानाध्यक्ष शमसाबाद को निलम्बित कर दिया गया। बीती देर रात पुलिस अधीक्षक डॉ.अनिल कुमार मिश्र ने एडीजी के आदेश का पालन करते हुए थानाध्यक्ष शमसाबाद के विरुद्ध निलम्बन की कार्यवाही कर दी। इसके साथ ही साथ एक हेड कांस्टेबल पर भी निलम्बन की गाज गिरी है।


थाना शमशाबाद क्षेत्र के ग्राम किसरोली पट्टी निवासी शिवकुमार सक्सेना की 17 वर्षीय पुत्री आकांक्षा सक्सेना का नग्न अवस्था में शव रेलवे ट्रेक पर कटा हुआ मिला था। जिसके बाद परिजनों नें हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के लिए नामजद तहरीर दी थी। लेंकिन थानाध्यक्ष रामबाबू ने उनका मुकदमा दर्ज नहीं किया, जिस पर परिजन आक्रोशित थे।


छात्रा को न्याय दिलाने के लिए कैंडिल मार्च निकाले गए। युवाओं ने प्रदर्शन भी किया। समृद्धि न्यूज ने इस घटना को प्रमुखता से प्रकाशित किया और छात्रा के परिजनों के साथ खड़ा रहा। बीते दिन मृतका के परिजनों नें पुलिस लाइन में एडीजी प्रेम प्रकाश से मिलकर न्याय की गुहार लगायी थी। तभी एडीजी के शख्त लहजे से पता चला था कि कार्यवाही हो जायेगी। देर रात थानाध्यक्ष को निलम्बित कर दिया गया। इसके साथ ही पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल रविन्द्र कुमार को भी निलम्बित किया गया है।

Share
LATEST NEWS
WhatsApp CityHalchal