बस यात्री ट्विटर पर अपनी शिकायत और सुझाव दर्ज कर सकेंगे

रोडवेज बस में सफर करने वाले यात्री अब अपनी शिकायत ट्विटर पर भी दर्ज करा सकेंगे। शनिवार को परिवहन निगम में ट्विटर एकाउंट की शुरुआत परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने की। इस सुविधा से यात्री अपनी बात ट्विटर के जरिए अधिकारियों तक पहुंचा सकेंगे। जहां यात्री शिकायत दर्ज कराने के साथ ही अपना सुझाव भी दे सकेंगे। 

परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने सोशल मीडिया सेंटर के अंदर लगे कम्प्यूटर का बटन दबाकर ट्विटर एकाउंट @UPSRTCHQ की शुरुआत की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सूचना क्रांति के इस युग में अब लोग तुरंत जानकारी चाहते हैं। ऐसे में सफर के दौरान होने वाली दिक्कतों के निस्तारण के लिए मीडिया सेंटर कारगर होगा। 

यहां भी दर्ज कराएं शिकायत
 व्हाट्स एप नंबर-9415049606
 टोल फ्री नंबर-18001802877
  बसों की जानकारी के लिए-149

  जीएम और सीजीएम निगरानी करेंगे
प्रमुख सचिव परिवहन अरविंद कुमार ने कहा कि मीडिया सेंटर पर सभी तरह के शासनादेश और सभी क्षेत्रों के अधिकारियों के मोबाइल नंबर होने चाहिए। ताकि हर शिकायत को दूर किया जा सके। परिवहन निगम के एमडी डॉ. राजशेखर ने कहा कि हर 15 दिन में रिपोर्ट करना होगा। क्या दिक्कतें आई और कितनी दूर की गई। इस सेंटर की जिम्मेदारी जीएम अनघ मिश्रा और सीजीएम टेक्निकल जयदीप वर्मा को दी गई है। उच्चाधिकारियों ने सख्त निर्देश दिया है कि शिकायतों पर व्वरित कार्रवाई हर हाल में होनी चाहिए। शासनदेश का पालन कराना अधिकारी सुनिश्चित कराएं।  

Share
LATEST NEWS
मेला रामनगरिया के कई टेंडर फेल, दो दिन बाद होगी अग्रिम कार्यवाही बाल संप्रेक्षण गृह में जिलाधिकारी को मिले गदंगी के अंबार आधार में आसानी से बदल जाएगा स्थानीय पता, पढ़े पूरी खबर मुलायम सिंह यादव जी का जन्मदिन बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया थानाध्यक्ष ने यातायात नियमों के प्रति किया जागरूक ड्राइविंग लाइसेंस के लिए अब नहीं काटने पड़ेंगे विभागों के चक्कर, ये नई व्यवस्था हुई शुरू पुलिस लाइन में रिक्रूटों और आरक्षियों की परीक्षा शुरू हैंडपंप की सरिया 11हजार की विद्युत लाइन में छूने से बाप बेटे की दर्दनाक मौत एसपी के पीआरओ दिनेश गौतम बने स्वाट टीम प्रभारी कलयुगी माँ ने अपनी बच्ची को नाले में फेका -video
WhatsApp CityHalchal