बस यात्री ट्विटर पर अपनी शिकायत और सुझाव दर्ज कर सकेंगे

रोडवेज बस में सफर करने वाले यात्री अब अपनी शिकायत ट्विटर पर भी दर्ज करा सकेंगे। शनिवार को परिवहन निगम में ट्विटर एकाउंट की शुरुआत परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने की। इस सुविधा से यात्री अपनी बात ट्विटर के जरिए अधिकारियों तक पहुंचा सकेंगे। जहां यात्री शिकायत दर्ज कराने के साथ ही अपना सुझाव भी दे सकेंगे। 

परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने सोशल मीडिया सेंटर के अंदर लगे कम्प्यूटर का बटन दबाकर ट्विटर एकाउंट @UPSRTCHQ की शुरुआत की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सूचना क्रांति के इस युग में अब लोग तुरंत जानकारी चाहते हैं। ऐसे में सफर के दौरान होने वाली दिक्कतों के निस्तारण के लिए मीडिया सेंटर कारगर होगा। 

यहां भी दर्ज कराएं शिकायत
 व्हाट्स एप नंबर-9415049606
 टोल फ्री नंबर-18001802877
  बसों की जानकारी के लिए-149

  जीएम और सीजीएम निगरानी करेंगे
प्रमुख सचिव परिवहन अरविंद कुमार ने कहा कि मीडिया सेंटर पर सभी तरह के शासनादेश और सभी क्षेत्रों के अधिकारियों के मोबाइल नंबर होने चाहिए। ताकि हर शिकायत को दूर किया जा सके। परिवहन निगम के एमडी डॉ. राजशेखर ने कहा कि हर 15 दिन में रिपोर्ट करना होगा। क्या दिक्कतें आई और कितनी दूर की गई। इस सेंटर की जिम्मेदारी जीएम अनघ मिश्रा और सीजीएम टेक्निकल जयदीप वर्मा को दी गई है। उच्चाधिकारियों ने सख्त निर्देश दिया है कि शिकायतों पर व्वरित कार्रवाई हर हाल में होनी चाहिए। शासनदेश का पालन कराना अधिकारी सुनिश्चित कराएं।  

Share
LATEST NEWS
महाभारतकालीन पांडेश्वरनाथ मंदिर सावन के सोमवार को मंदिर बंद रखने का निर्णय गुरु पूर्णिमा पर गंगा में लगाई हजारो भक्तो ने डुबकी रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए डाइट में शामिल करें ये 10 चीजें, इन बीमारियों में भी कारगर यूपी में कोरोना के 772 नए मामले, कुल संख्या 26 हजार के पार, अबतक 773 की मौत साबन का महीना शुरू होंने से पूर्व कोरोना के संकट से श्रद्धालुओं को बचाने के लिए जिला प्रशासन ने तैयारी की शुरू यूपी में अब तक 930 टीचर बर्खास्त, 1427 बने फर्जी डिग्री से टीचर 231 ग्राम पंचायतों बारिश से पहले 600 तालाब निर्माण कार्य शुरू ट्रांसपोर्ट भाड़ा और सिंचाई महंगी होनें से सब्जियों ने बिगाड़ा रसोई का बजट नया लर्निंग डीएल बनवाना है पढ़िए रिपोर्ट, इस तारीख से शुरू होगा आवेदन कोरोना वैक्सीन का 11 शहरों में होगा ट्रॉयल , 15 अगस्त तक लांच करने की तैयारी
फर्रुखाबाद, टोटल मरीज 195 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 116 कोरोना ऐक्टिव संख्या 72 कोरोना मरीज की मौत 07