खेत में मिला बालिका का शव. परिजनों ने लगाया रेप के बाद हत्या का आरोप


झांसी. मोठ थाना क्षेत्र के नेहरू नगर के पास 9 साल की बेटी का शव खेत से बरामद किया गया. शव की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के लोग काफी परेशान हो गए. जब मृतका की शिनाख्त हुई तब सामने आया कि बच्ची शनिवार की शाम एक आध्यात्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से निकली थी और देर रात तक घर नहीं पहुंची. परिजनों ने खोजने की बहुत कोशिश की लेकिन उसका सुराग नहीं मिल सका.



रविवार की सुबह परिजनों को जानकारी मिली. नेहरू नगर के पास सूने खेत में बच्ची का शव पड़ा हुआ है. परिजनों ने मौके पर आकर बच्ची की शिनाख्त की. इस दौरान परिजनों ने आरोप लगाया कि बच्ची का रेप किया गया और उसकी हत्या की गई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया मृतका के शव को पीएम के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. साथ ही आसपास के माहौल से और मौके से मिले सबूतों के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है.


निष्पक्ष होगी कार्यवाही
इस बारे में एसपी देहात राहुल मिठास ने बताया कि परिजनों के आरोप ध्यान रखते हुए हर पहलू से जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आते ही मामले में कई सारी बातें साफ हो जाएंगी. पीएम रिपोर्ट के आधार पर निष्पक्ष तरीके से वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.

Share
LATEST NEWS
अचानक बिगड़े मौसम के मिजाज के साथ हुई बारिश ने आम ,मूंगफली के लिए संजीवनी ,खरबूजों की काल बनी बारिश LOCKDOWN 5.0 के लिए जारी हुई नई गाइडलाइन, सरकार का नया आदेश सीडीओ ने डाॅ. अनार सिंह के मेडिकल काॅलेज में एल-2 फैसिलिटी का आईसीयू बार्ड तैयार करने के दिए निर्देश घर के बाहर जानवरों को चारा डालकर बापस जा रही महिला को शराबी बाइक सवरों ने कुचला कायमगंज चेयरमैन की दमनकारी नीतियों से तंग आकर पत्रकार प्रदीप गुप्ता ने खाया जहर शातिर अपराधियो से 1 किलो 400 ग्राम चरस बरामद कोविड-19 एल-1 सीएचसी बरौन में कमियां देख जिलाधिकारी का चढा पारा फर्रूखाबाद में कुल कोरोना पॉजिटिव केस — 33,डिस्चार्ज हुए — 18, एक्टिव केस — 15 प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी में जल्द ही 1942 गरीबों को मिलेगा अपना आशियाना एसपी ने पुलिस लाइन में कोविड-19 बचाओ में दिये दिशा-निर्देश
फर्रुखाबाद में नए मरीज 2 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 18 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 15 जिले में टोटल संख्या मरीज 33