खेत में मिला बालिका का शव. परिजनों ने लगाया रेप के बाद हत्या का आरोप


झांसी. मोठ थाना क्षेत्र के नेहरू नगर के पास 9 साल की बेटी का शव खेत से बरामद किया गया. शव की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के लोग काफी परेशान हो गए. जब मृतका की शिनाख्त हुई तब सामने आया कि बच्ची शनिवार की शाम एक आध्यात्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से निकली थी और देर रात तक घर नहीं पहुंची. परिजनों ने खोजने की बहुत कोशिश की लेकिन उसका सुराग नहीं मिल सका.



रविवार की सुबह परिजनों को जानकारी मिली. नेहरू नगर के पास सूने खेत में बच्ची का शव पड़ा हुआ है. परिजनों ने मौके पर आकर बच्ची की शिनाख्त की. इस दौरान परिजनों ने आरोप लगाया कि बच्ची का रेप किया गया और उसकी हत्या की गई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया मृतका के शव को पीएम के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. साथ ही आसपास के माहौल से और मौके से मिले सबूतों के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है.


निष्पक्ष होगी कार्यवाही
इस बारे में एसपी देहात राहुल मिठास ने बताया कि परिजनों के आरोप ध्यान रखते हुए हर पहलू से जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आते ही मामले में कई सारी बातें साफ हो जाएंगी. पीएम रिपोर्ट के आधार पर निष्पक्ष तरीके से वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.

Share
LATEST NEWS
फोन के जरिये करोड़ों का चूना लगाने वाले दिल्ली के मोती नगर इलाके के फर्जी कॉल सेंटर का भाड़ा फोड़ बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 10 लोगों की मौत 10 जिलों के डीएम-एसपी से पराली जलाने की घटनाओं पर रिपोर्ट तलब शोहदों ने दो बहनों को जलाकर मारा, तीसरी की नहीं होने दे रहे शादी पटरियों पर फेंकी गई बोतलों का हो रहा गलत इस्तेमाल, जा सकती है आपकी जान एआरओ बरेली की ओर से सेना भर्ती रैली को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था संभाल ली बगैर टेक्नीशियन के चल रही है लोहिया अस्पताल की ओटी स्मृति दिवस पर कैंडेल मार्च, दी श्रद्धांजलि बूढ़ी गंगा के पुर्नजीवित को रुका काम फिर होगा चालू युवक की मौत पर परिजनों ने पोस्टमार्टम रुकवाया, हंगामा
WhatsApp CityHalchal