थाने परिसर में बने भंडार गृह में सांप को देखकर मच गया हड़कंप

बिजनौर के हीमपुर दीपा थाने में मंगलवार सुबह को वह नजारा बड़ा दिलचस्प रहा, जब यहां निकले सांप को पकड़ने में संपेरे जुटे हुए थे और एक सिपाही बीन बजाने में मस्त था। बीन की धुन पर भंडार गृह से निकले सांप ने एक संपेरे को भी डंस लिया। 


हीमपुर दीपा थाने परिसर में बने भंडार गृह में मंगलवार सुबह सांप को देखकर हड़कंप मच गया। पुलिसवालों ने घंटों सांप को पकड़ने की मशक्कत की, पर कोई फायदा नहीं हुआ। आखिरकार पुलिस को सपेरों को बुलाना पड़ा। तीन सेपेरे थाने पहुंच गए, लेकिन तब तक सांप छुप चुका था। इस पर सपेरों ने बीन बजाई।

भंडार गृह में हलचल सी तो हुई, लेकिन काफी देर तक सांप नजर न आने पर वहां खड़े सिपाही विनय मलिक ने सेपेरे से बीन लेकर बजानी शुरू कर दी। इस दौरान सांप बाहर निकल आया। इसी बीच तीनों सपेरों से सांप को पकड़ने का प्रयास किया तो सांप ने भूरा नाम के सपेरे को डंस लिया। काफी मशक्कत के बाद सांप पर काबू पाकर पकड़ा जा सका। 

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
फोन के जरिये करोड़ों का चूना लगाने वाले दिल्ली के मोती नगर इलाके के फर्जी कॉल सेंटर का भाड़ा फोड़ बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 10 लोगों की मौत 10 जिलों के डीएम-एसपी से पराली जलाने की घटनाओं पर रिपोर्ट तलब शोहदों ने दो बहनों को जलाकर मारा, तीसरी की नहीं होने दे रहे शादी पटरियों पर फेंकी गई बोतलों का हो रहा गलत इस्तेमाल, जा सकती है आपकी जान एआरओ बरेली की ओर से सेना भर्ती रैली को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था संभाल ली बगैर टेक्नीशियन के चल रही है लोहिया अस्पताल की ओटी स्मृति दिवस पर कैंडेल मार्च, दी श्रद्धांजलि बूढ़ी गंगा के पुर्नजीवित को रुका काम फिर होगा चालू युवक की मौत पर परिजनों ने पोस्टमार्टम रुकवाया, हंगामा
WhatsApp CityHalchal