थाने परिसर में बने भंडार गृह में सांप को देखकर मच गया हड़कंप

बिजनौर के हीमपुर दीपा थाने में मंगलवार सुबह को वह नजारा बड़ा दिलचस्प रहा, जब यहां निकले सांप को पकड़ने में संपेरे जुटे हुए थे और एक सिपाही बीन बजाने में मस्त था। बीन की धुन पर भंडार गृह से निकले सांप ने एक संपेरे को भी डंस लिया। 


हीमपुर दीपा थाने परिसर में बने भंडार गृह में मंगलवार सुबह सांप को देखकर हड़कंप मच गया। पुलिसवालों ने घंटों सांप को पकड़ने की मशक्कत की, पर कोई फायदा नहीं हुआ। आखिरकार पुलिस को सपेरों को बुलाना पड़ा। तीन सेपेरे थाने पहुंच गए, लेकिन तब तक सांप छुप चुका था। इस पर सपेरों ने बीन बजाई।

भंडार गृह में हलचल सी तो हुई, लेकिन काफी देर तक सांप नजर न आने पर वहां खड़े सिपाही विनय मलिक ने सेपेरे से बीन लेकर बजानी शुरू कर दी। इस दौरान सांप बाहर निकल आया। इसी बीच तीनों सपेरों से सांप को पकड़ने का प्रयास किया तो सांप ने भूरा नाम के सपेरे को डंस लिया। काफी मशक्कत के बाद सांप पर काबू पाकर पकड़ा जा सका। 

Share
LATEST NEWS
अचानक बिगड़े मौसम के मिजाज के साथ हुई बारिश ने आम ,मूंगफली के लिए संजीवनी ,खरबूजों की काल बनी बारिश LOCKDOWN 5.0 के लिए जारी हुई नई गाइडलाइन, सरकार का नया आदेश सीडीओ ने डाॅ. अनार सिंह के मेडिकल काॅलेज में एल-2 फैसिलिटी का आईसीयू बार्ड तैयार करने के दिए निर्देश घर के बाहर जानवरों को चारा डालकर बापस जा रही महिला को शराबी बाइक सवरों ने कुचला कायमगंज चेयरमैन की दमनकारी नीतियों से तंग आकर पत्रकार प्रदीप गुप्ता ने खाया जहर शातिर अपराधियो से 1 किलो 400 ग्राम चरस बरामद कोविड-19 एल-1 सीएचसी बरौन में कमियां देख जिलाधिकारी का चढा पारा फर्रूखाबाद में कुल कोरोना पॉजिटिव केस — 33,डिस्चार्ज हुए — 18, एक्टिव केस — 15 प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी में जल्द ही 1942 गरीबों को मिलेगा अपना आशियाना एसपी ने पुलिस लाइन में कोविड-19 बचाओ में दिये दिशा-निर्देश
फर्रुखाबाद में नए मरीज 2 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 18 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 15 जिले में टोटल संख्या मरीज 33