मजदूर का शव फांसी के फन्दे पर लटकता हुआ मिला

फर्रूखाबाद। मजदूर का शव फांसी के फन्दे पर लटकता हुआ मिला है। आस-पास के लोगांे ने इसकी जानकारी थाना पुलिस को  दी तो पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है। 


थाना व कस्बा के निकट जेएसएम पब्लिक स्कूल के पीछे हरिश्चन्द्र गुप्ता का खेेत है वहीं पर उनका नलकूप भी लगा हुआ है। 45 वर्षीय दीवान वेदराम ठेकेदार के यहां मजदूरी करता था। वह भवन निर्माण करने का काम करते हैं। रोज की तरह दीवान हरिश्चन्द्र गुप्ता के नलकूप पर सोने के लिए गया था। नलकूप के बाहर खड़े नीम के पेड़ पर सुबह उसका आस-पास के लोगों ने शव लटकता हुआ देखा तो सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर तमाम लोगों की भीड़ जमा हो गयी। घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी गयी तो पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फन्दे से उतारा और कब्जे में लेकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है। 


बताया गया है कि दीवान निकटवर्ती जनपद एटा के थाना अलीगंज क्षेत्र के गांव जनियापुर का निवासी है। उसकी ननिहाल यहां थाना क्षेत्र के गांव बिचपुरी में है। थाना पुलिस ने घटना की जानकारी थाना अलीगंज की पुलिस को दे दी है। समाचार लिखे जाने तक परिजन मौके पर नहीं पहुंच सके। पुलिस ने उसकी ननिहाल की भी तलाश की है।

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
फोन के जरिये करोड़ों का चूना लगाने वाले दिल्ली के मोती नगर इलाके के फर्जी कॉल सेंटर का भाड़ा फोड़ बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 10 लोगों की मौत 10 जिलों के डीएम-एसपी से पराली जलाने की घटनाओं पर रिपोर्ट तलब शोहदों ने दो बहनों को जलाकर मारा, तीसरी की नहीं होने दे रहे शादी पटरियों पर फेंकी गई बोतलों का हो रहा गलत इस्तेमाल, जा सकती है आपकी जान एआरओ बरेली की ओर से सेना भर्ती रैली को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था संभाल ली बगैर टेक्नीशियन के चल रही है लोहिया अस्पताल की ओटी स्मृति दिवस पर कैंडेल मार्च, दी श्रद्धांजलि बूढ़ी गंगा के पुर्नजीवित को रुका काम फिर होगा चालू युवक की मौत पर परिजनों ने पोस्टमार्टम रुकवाया, हंगामा
WhatsApp CityHalchal