स्कूली बस की चपेट में आने से डेढ़ वर्षीय बालक की मौत

स्कूली बस की चपेट में आने से डेढ़ वर्षीय बालक गंभीर रुप से घायल हो गया। परिजन उसे लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


कोतवाली क्षेत्र के गाँव नरैनामऊ निवासी फहीम का डेढ़ वर्षीय पुत्र फरहान सुबह अपने घर के दरवाजे पर खड़ा था। उसी समय सुबह स्कूली बच्चों को लेने के लिए चालक विक्रम पुत्र राजवीर निवासी अलियापुर बस को लेकर जा रहा था। इस दौरान बालक उसकी चपेट में आ गया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। परिजन उसे लेकर आनन फानन में सीएचसी पहुंचे।

जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखकर उसे रेफर कर दिया। जब परिजन उसे लेकर फर्रुखाबाद आ रहे थे, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गयी। वहीं घटना के बाद से चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया। मृतक की माँ सन्दीजा ने बताया कि उसके दो पुत्र हैं। बड़ा समीर ०५ वर्ष का है, जबकि फरहान डेढ़ वर्षीय था। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास चल रहा था।

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
फोन के जरिये करोड़ों का चूना लगाने वाले दिल्ली के मोती नगर इलाके के फर्जी कॉल सेंटर का भाड़ा फोड़ बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 10 लोगों की मौत 10 जिलों के डीएम-एसपी से पराली जलाने की घटनाओं पर रिपोर्ट तलब शोहदों ने दो बहनों को जलाकर मारा, तीसरी की नहीं होने दे रहे शादी पटरियों पर फेंकी गई बोतलों का हो रहा गलत इस्तेमाल, जा सकती है आपकी जान एआरओ बरेली की ओर से सेना भर्ती रैली को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था संभाल ली बगैर टेक्नीशियन के चल रही है लोहिया अस्पताल की ओटी स्मृति दिवस पर कैंडेल मार्च, दी श्रद्धांजलि बूढ़ी गंगा के पुर्नजीवित को रुका काम फिर होगा चालू युवक की मौत पर परिजनों ने पोस्टमार्टम रुकवाया, हंगामा
WhatsApp CityHalchal