सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मद्देनजर पुलिस ने नगर में किया रुटमार्च

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मद्देनजर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। पुलिस ने कस्बे में रुटमार्च कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।नवाबगंज थाना क्षेत्र के कस्बा नवाबगंज में थाना प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश पांडेय कई बार थाने पर संभ्रांत व्यक्तियों की बैठक भी ले चुके तथा क्षेत्र में गांव-गांव जाकर दोनों समुदायों की बैठक में कर रहे हैं।

उसके बाद भी थाना प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश पांडेय अपने दल बल के साथ कस्बे में दंगा नियंत्रण के आधुनिक यंत्रों से लैस होकर कस्बे में पैदल मार्च किया। उन्होंने सभी से शांति बनाए रखने की अपील की। थाना प्रभारी के कड़े रुख को देखते हुए कस्बे में लोगों में पुलिस की कार्यशैली से भले राहत की सांस ली हो, वहीं अराजकतत्वों के हाथ पैर फूल गए तथा अराजकतत्व रास्ता छोड़ते नजर आये। कई जगह थाना प्रभारी निरीक्षक ने अपने हम ाहियों के साथ संदिग्ध वाहनों व संदिग्ध व्यक्तियों को चेक किया। शराब की दुकान, होटल, ढाबों के मालिकों को भी चेतावनी दी।

थाना प्रभारी निरीक्षक संभ्रांत व्यक्तियों को पूरा आश्वासन दिया कि हर मौके पर हर संभव सभी की मदद की जाएगी लेकिन दोनों ही समुदाय मंदिर मस्जिद के फैसले पर माननीय न्यायालय का सम्मान करें। इस मौके पर थाना प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश पांडेय, कस्बा इंचार्ज सुबोध कुमार, आशू कुमार, दरोगा विनोद कुमार, दरोगा भभूति प्रसाद, दरोगा अजीत शर्मा, महिला दरोगा साधना यादव, महिला कांस्टेबल कु0 रोशनी, कु0 सोनी गौतम आदि पुलिस फोर्स मौजूद रहा।

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
फोन के जरिये करोड़ों का चूना लगाने वाले दिल्ली के मोती नगर इलाके के फर्जी कॉल सेंटर का भाड़ा फोड़ बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 10 लोगों की मौत 10 जिलों के डीएम-एसपी से पराली जलाने की घटनाओं पर रिपोर्ट तलब शोहदों ने दो बहनों को जलाकर मारा, तीसरी की नहीं होने दे रहे शादी पटरियों पर फेंकी गई बोतलों का हो रहा गलत इस्तेमाल, जा सकती है आपकी जान एआरओ बरेली की ओर से सेना भर्ती रैली को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था संभाल ली बगैर टेक्नीशियन के चल रही है लोहिया अस्पताल की ओटी स्मृति दिवस पर कैंडेल मार्च, दी श्रद्धांजलि बूढ़ी गंगा के पुर्नजीवित को रुका काम फिर होगा चालू युवक की मौत पर परिजनों ने पोस्टमार्टम रुकवाया, हंगामा
WhatsApp CityHalchal