सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मद्देनजर पुलिस ने नगर में किया रुटमार्च

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मद्देनजर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। पुलिस ने कस्बे में रुटमार्च कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।नवाबगंज थाना क्षेत्र के कस्बा नवाबगंज में थाना प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश पांडेय कई बार थाने पर संभ्रांत व्यक्तियों की बैठक भी ले चुके तथा क्षेत्र में गांव-गांव जाकर दोनों समुदायों की बैठक में कर रहे हैं।

उसके बाद भी थाना प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश पांडेय अपने दल बल के साथ कस्बे में दंगा नियंत्रण के आधुनिक यंत्रों से लैस होकर कस्बे में पैदल मार्च किया। उन्होंने सभी से शांति बनाए रखने की अपील की। थाना प्रभारी के कड़े रुख को देखते हुए कस्बे में लोगों में पुलिस की कार्यशैली से भले राहत की सांस ली हो, वहीं अराजकतत्वों के हाथ पैर फूल गए तथा अराजकतत्व रास्ता छोड़ते नजर आये। कई जगह थाना प्रभारी निरीक्षक ने अपने हम ाहियों के साथ संदिग्ध वाहनों व संदिग्ध व्यक्तियों को चेक किया। शराब की दुकान, होटल, ढाबों के मालिकों को भी चेतावनी दी।

थाना प्रभारी निरीक्षक संभ्रांत व्यक्तियों को पूरा आश्वासन दिया कि हर मौके पर हर संभव सभी की मदद की जाएगी लेकिन दोनों ही समुदाय मंदिर मस्जिद के फैसले पर माननीय न्यायालय का सम्मान करें। इस मौके पर थाना प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश पांडेय, कस्बा इंचार्ज सुबोध कुमार, आशू कुमार, दरोगा विनोद कुमार, दरोगा भभूति प्रसाद, दरोगा अजीत शर्मा, महिला दरोगा साधना यादव, महिला कांस्टेबल कु0 रोशनी, कु0 सोनी गौतम आदि पुलिस फोर्स मौजूद रहा।

Share
LATEST NEWS
अचानक बिगड़े मौसम के मिजाज के साथ हुई बारिश ने आम ,मूंगफली के लिए संजीवनी ,खरबूजों की काल बनी बारिश LOCKDOWN 5.0 के लिए जारी हुई नई गाइडलाइन, सरकार का नया आदेश सीडीओ ने डाॅ. अनार सिंह के मेडिकल काॅलेज में एल-2 फैसिलिटी का आईसीयू बार्ड तैयार करने के दिए निर्देश घर के बाहर जानवरों को चारा डालकर बापस जा रही महिला को शराबी बाइक सवरों ने कुचला कायमगंज चेयरमैन की दमनकारी नीतियों से तंग आकर पत्रकार प्रदीप गुप्ता ने खाया जहर शातिर अपराधियो से 1 किलो 400 ग्राम चरस बरामद कोविड-19 एल-1 सीएचसी बरौन में कमियां देख जिलाधिकारी का चढा पारा फर्रूखाबाद में कुल कोरोना पॉजिटिव केस — 33,डिस्चार्ज हुए — 18, एक्टिव केस — 15 प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी में जल्द ही 1942 गरीबों को मिलेगा अपना आशियाना एसपी ने पुलिस लाइन में कोविड-19 बचाओ में दिये दिशा-निर्देश
फर्रुखाबाद में नए मरीज 2 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 18 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 15 जिले में टोटल संख्या मरीज 33