बिजली चोरी रोकने को छापा, 77 घरों में पकड़ी गई चोरी

शहरी क्षेत्र में बिजली चोरी रोकने के लिए गुरुवार को तीन जिलों से आई विजिलेंस टीम ने आगरा के एक्सईएन रेड की निगरान में शहरी क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया। 77 घरों में छापे के दौरान चोरी पकड़ी गई। विजिलेंस टीम के छापा मारने से खासा हड़कंप मच गया।

भोर में टीम ने छापेमार अभियान चलाया। दोपहर तक टीम इलाके में सक्रिय रही। आगरा से आए एक्सईएन रेड की मौजूदगी में कन्नौज, इटावा, कानपुर देहात की विजिलेंस टीम ने शहरी क्षेत्र में छापेमारी की। टीम बुधवार को ही यहां आ गई थी। टीम ने गुरुवार को भी छापेमार अभियान जारी रखा। टीम ने बेवर रोड, आवास विकास, जसमई, ठंडी सड़क इलाके में चेकिंग अभियान चलाया।

नगर क्षेत्र के अधिशासी अभियंता आरबी यादव ने बताया कि शहरी क्षेत्र में 77 घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई है। इसमें एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि बिजली चोरी रोको अभियान बराबर चलेगा। इसके अलावा बकाएदार उपभोक्ताओं से बिल जमा कराया जाएगा। जो समय से बिल नहीं जमा करेगा उसके घर का कनेक्शन भी कट हो जाएगा। इसलिए उपभोक्ता समय से बिल जमा करें।

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
फोन के जरिये करोड़ों का चूना लगाने वाले दिल्ली के मोती नगर इलाके के फर्जी कॉल सेंटर का भाड़ा फोड़ बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 10 लोगों की मौत 10 जिलों के डीएम-एसपी से पराली जलाने की घटनाओं पर रिपोर्ट तलब शोहदों ने दो बहनों को जलाकर मारा, तीसरी की नहीं होने दे रहे शादी पटरियों पर फेंकी गई बोतलों का हो रहा गलत इस्तेमाल, जा सकती है आपकी जान एआरओ बरेली की ओर से सेना भर्ती रैली को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था संभाल ली बगैर टेक्नीशियन के चल रही है लोहिया अस्पताल की ओटी स्मृति दिवस पर कैंडेल मार्च, दी श्रद्धांजलि बूढ़ी गंगा के पुर्नजीवित को रुका काम फिर होगा चालू युवक की मौत पर परिजनों ने पोस्टमार्टम रुकवाया, हंगामा
WhatsApp CityHalchal