दबंगों ने भाजपा नेता के भतीजे को सरे राह पीटा

फर्रुखाबाद। आवास विकास तिराहे के पास दिनदहाड़े बाइक सवार दो दबंगों ने भाजपा नगर महामंत्री के भतीजे पर हमला बोल दिया। लात-घूंसों से पिटाई करने लगे। कुछ लोगों ने विरोध किया तो शातिर युवक लड़की को छेड़ने की बात कहने लगे। इस पर लोग दूर हो गए। पुलिस ने दोनों युवकों को दबोच लिया। घायल को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बढ़पुर स्थित एक होटल के सामने गली में शाम करीब पांच बजे दो युवकों ने भाजपा के नगर महामंत्री नरेंद्र राठौर के भतीजे राजीव राठौर पुत्र वीरेंद्र राठौर निवासी ग्राम चिलसरा पर हमला बोल दिया। राजीव कुछ समझ पाता तब तक दोनों युवकों ने लात-घूंसों से पिटाई पिटाई कर दी। कुछ लोगों ने जब इसका विरोध किया, तो शातिर युवक लड़की से छेड़छाड़ की बात कहने लगे।

इस पर लोग दूर हो गए। दोनों ने राजीव को जमकर पीटा। मारपीट होती देख सूचना पर पहुंचे आवास विकास चौकी प्रभारी दीपक त्रिवेदी ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। जब चौकी प्रभारी ने युवती से छेड़छाड़ की बात पूछी तो उसने साफ इनकार कर दिया। कहा कि मुझसे कोई बात ही नहीं हुई। पुलिस ने घायल राजीव को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके शरीर में कई गंभीर चोटें बताई जा रही हैं।

Share
LATEST NEWS
मेला रामनगरिया के कई टेंडर फेल, दो दिन बाद होगी अग्रिम कार्यवाही बाल संप्रेक्षण गृह में जिलाधिकारी को मिले गदंगी के अंबार आधार में आसानी से बदल जाएगा स्थानीय पता, पढ़े पूरी खबर मुलायम सिंह यादव जी का जन्मदिन बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया थानाध्यक्ष ने यातायात नियमों के प्रति किया जागरूक ड्राइविंग लाइसेंस के लिए अब नहीं काटने पड़ेंगे विभागों के चक्कर, ये नई व्यवस्था हुई शुरू पुलिस लाइन में रिक्रूटों और आरक्षियों की परीक्षा शुरू हैंडपंप की सरिया 11हजार की विद्युत लाइन में छूने से बाप बेटे की दर्दनाक मौत एसपी के पीआरओ दिनेश गौतम बने स्वाट टीम प्रभारी कलयुगी माँ ने अपनी बच्ची को नाले में फेका -video
WhatsApp CityHalchal