दबंगों ने भाजपा नेता के भतीजे को सरे राह पीटा

फर्रुखाबाद। आवास विकास तिराहे के पास दिनदहाड़े बाइक सवार दो दबंगों ने भाजपा नगर महामंत्री के भतीजे पर हमला बोल दिया। लात-घूंसों से पिटाई करने लगे। कुछ लोगों ने विरोध किया तो शातिर युवक लड़की को छेड़ने की बात कहने लगे। इस पर लोग दूर हो गए। पुलिस ने दोनों युवकों को दबोच लिया। घायल को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बढ़पुर स्थित एक होटल के सामने गली में शाम करीब पांच बजे दो युवकों ने भाजपा के नगर महामंत्री नरेंद्र राठौर के भतीजे राजीव राठौर पुत्र वीरेंद्र राठौर निवासी ग्राम चिलसरा पर हमला बोल दिया। राजीव कुछ समझ पाता तब तक दोनों युवकों ने लात-घूंसों से पिटाई पिटाई कर दी। कुछ लोगों ने जब इसका विरोध किया, तो शातिर युवक लड़की से छेड़छाड़ की बात कहने लगे।

इस पर लोग दूर हो गए। दोनों ने राजीव को जमकर पीटा। मारपीट होती देख सूचना पर पहुंचे आवास विकास चौकी प्रभारी दीपक त्रिवेदी ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। जब चौकी प्रभारी ने युवती से छेड़छाड़ की बात पूछी तो उसने साफ इनकार कर दिया। कहा कि मुझसे कोई बात ही नहीं हुई। पुलिस ने घायल राजीव को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके शरीर में कई गंभीर चोटें बताई जा रही हैं।

Share
LATEST NEWS
महाभारतकालीन पांडेश्वरनाथ मंदिर सावन के सोमवार को मंदिर बंद रखने का निर्णय गुरु पूर्णिमा पर गंगा में लगाई हजारो भक्तो ने डुबकी रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए डाइट में शामिल करें ये 10 चीजें, इन बीमारियों में भी कारगर यूपी में कोरोना के 772 नए मामले, कुल संख्या 26 हजार के पार, अबतक 773 की मौत साबन का महीना शुरू होंने से पूर्व कोरोना के संकट से श्रद्धालुओं को बचाने के लिए जिला प्रशासन ने तैयारी की शुरू यूपी में अब तक 930 टीचर बर्खास्त, 1427 बने फर्जी डिग्री से टीचर 231 ग्राम पंचायतों बारिश से पहले 600 तालाब निर्माण कार्य शुरू ट्रांसपोर्ट भाड़ा और सिंचाई महंगी होनें से सब्जियों ने बिगाड़ा रसोई का बजट नया लर्निंग डीएल बनवाना है पढ़िए रिपोर्ट, इस तारीख से शुरू होगा आवेदन कोरोना वैक्सीन का 11 शहरों में होगा ट्रॉयल , 15 अगस्त तक लांच करने की तैयारी
फर्रुखाबाद, टोटल मरीज 195 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 116 कोरोना ऐक्टिव संख्या 72 कोरोना मरीज की मौत 07