अयोध्या फैसले को लेकर सवेदनशील क्षेत्र में ड्रोन से रक्खी जा रही है नजर

बिजनौर में अयोध्या फैसले के मद्देनजर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए संदिग्ध और संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस प्रशासन ड्रोन उड़ाकर नजर रख रहा है अलग अलग मिक्स आबादी वाले छेत्रो में ड्रोन कैमरों के द्वारा नजर रक्खी जा रही है। पुलिस के अनुसार फैसला आने तक जिलेभर में इसी तरह कैमरों से नजर रखी जाएगी और माहौल बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

पुलिस ने आज मिक्स आबादी क्षेत्र काशीराम कॉलोनी रामलीला मैदान चांदपुर की चुंगी, मोहल्ला चाहशीरी सहित कई क्षेत्रों में ड्रोन उड़ाकर संदिग्ध लोगों पर रक्खी गई इस दौरान पुलिस पी ए सी के जवान भी मौजूद रहे।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि फैसला आने तक संदिग्ध लोगों पर नजर रखने के लिए ड्रोन कैमरा का इसी तरह लगातार इस्तेमाल किया जाएगा और माहौल बिगाड़ने वाले लोगों पर कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी और यह पूरे जिले में लगातार इसी तरह चलता रहेगा।

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
फोन के जरिये करोड़ों का चूना लगाने वाले दिल्ली के मोती नगर इलाके के फर्जी कॉल सेंटर का भाड़ा फोड़ बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 10 लोगों की मौत 10 जिलों के डीएम-एसपी से पराली जलाने की घटनाओं पर रिपोर्ट तलब शोहदों ने दो बहनों को जलाकर मारा, तीसरी की नहीं होने दे रहे शादी पटरियों पर फेंकी गई बोतलों का हो रहा गलत इस्तेमाल, जा सकती है आपकी जान एआरओ बरेली की ओर से सेना भर्ती रैली को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था संभाल ली बगैर टेक्नीशियन के चल रही है लोहिया अस्पताल की ओटी स्मृति दिवस पर कैंडेल मार्च, दी श्रद्धांजलि बूढ़ी गंगा के पुर्नजीवित को रुका काम फिर होगा चालू युवक की मौत पर परिजनों ने पोस्टमार्टम रुकवाया, हंगामा
WhatsApp CityHalchal