कैंप में पीएम आवास के लिए उमड़ी भीड़

प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के तहत छूटे बेघरों को एक मौका और देने के उद्देश्य से पालिका में कैंप लगाकर लाभार्थियों के आवेदन जमा किए गए। इस दौरान कैंप में डूडा के कर्मचारियों के साथ चेयरमैन सुनील चक व ईओ सीमा तोमर ने लाभार्थियों के फार्म जमा कराने में मदद की। शुक्रवार को नगर पालिका में डूडा के कर्मचारी अविनाश, राहिब, अमित कुमार ने पीएम आवास योजना के तहत छूटे लाभार्थियों को घर दिलाने के उद्देश्य से कैंप लगाया। इसमें लाभार्थियों से एक फार्म के साथ बैंक पास बुक की फोटोकॉपी, आधार कार्ड की कॉपी, भूमि के कागज या टैक्स की रसीद जमा कराई।


चेयरमैन ने बताया पूर्व में पीएम आवास योजना के तहत नगर में 207 लाभर्थियों के आवास बन चुके हैं। 200 प्रक्रिया में हैं। छूटे हुए लाभार्थियों के लिए कैंप का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा पीएम आवास योजना शहरी के तहत ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभ दिया जाएगा।
सरकार की मंशा है कि 2022 तक कोई भी व्यक्ति बेघर न रहे। कैंप में 220 लाभार्थियों ने फार्म जमा किए। जिला प्रभारी डूडा राघव कुमार ने बताया कि फार्म जमा होने के बाद विभाग व राजस्व कर्मी जांच करेंगे। पात्रता श्रेणी में आने के बाद लाभ मिलेगा।

Share
LATEST NEWS
अचानक बिगड़े मौसम के मिजाज के साथ हुई बारिश ने आम ,मूंगफली के लिए संजीवनी ,खरबूजों की काल बनी बारिश LOCKDOWN 5.0 के लिए जारी हुई नई गाइडलाइन, सरकार का नया आदेश सीडीओ ने डाॅ. अनार सिंह के मेडिकल काॅलेज में एल-2 फैसिलिटी का आईसीयू बार्ड तैयार करने के दिए निर्देश घर के बाहर जानवरों को चारा डालकर बापस जा रही महिला को शराबी बाइक सवरों ने कुचला कायमगंज चेयरमैन की दमनकारी नीतियों से तंग आकर पत्रकार प्रदीप गुप्ता ने खाया जहर शातिर अपराधियो से 1 किलो 400 ग्राम चरस बरामद कोविड-19 एल-1 सीएचसी बरौन में कमियां देख जिलाधिकारी का चढा पारा फर्रूखाबाद में कुल कोरोना पॉजिटिव केस — 33,डिस्चार्ज हुए — 18, एक्टिव केस — 15 प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी में जल्द ही 1942 गरीबों को मिलेगा अपना आशियाना एसपी ने पुलिस लाइन में कोविड-19 बचाओ में दिये दिशा-निर्देश
फर्रुखाबाद में नए मरीज 2 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 18 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 15 जिले में टोटल संख्या मरीज 33