कैंप में पीएम आवास के लिए उमड़ी भीड़

प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के तहत छूटे बेघरों को एक मौका और देने के उद्देश्य से पालिका में कैंप लगाकर लाभार्थियों के आवेदन जमा किए गए। इस दौरान कैंप में डूडा के कर्मचारियों के साथ चेयरमैन सुनील चक व ईओ सीमा तोमर ने लाभार्थियों के फार्म जमा कराने में मदद की। शुक्रवार को नगर पालिका में डूडा के कर्मचारी अविनाश, राहिब, अमित कुमार ने पीएम आवास योजना के तहत छूटे लाभार्थियों को घर दिलाने के उद्देश्य से कैंप लगाया। इसमें लाभार्थियों से एक फार्म के साथ बैंक पास बुक की फोटोकॉपी, आधार कार्ड की कॉपी, भूमि के कागज या टैक्स की रसीद जमा कराई।


चेयरमैन ने बताया पूर्व में पीएम आवास योजना के तहत नगर में 207 लाभर्थियों के आवास बन चुके हैं। 200 प्रक्रिया में हैं। छूटे हुए लाभार्थियों के लिए कैंप का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा पीएम आवास योजना शहरी के तहत ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभ दिया जाएगा।
सरकार की मंशा है कि 2022 तक कोई भी व्यक्ति बेघर न रहे। कैंप में 220 लाभार्थियों ने फार्म जमा किए। जिला प्रभारी डूडा राघव कुमार ने बताया कि फार्म जमा होने के बाद विभाग व राजस्व कर्मी जांच करेंगे। पात्रता श्रेणी में आने के बाद लाभ मिलेगा।

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
फोन के जरिये करोड़ों का चूना लगाने वाले दिल्ली के मोती नगर इलाके के फर्जी कॉल सेंटर का भाड़ा फोड़ बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 10 लोगों की मौत 10 जिलों के डीएम-एसपी से पराली जलाने की घटनाओं पर रिपोर्ट तलब शोहदों ने दो बहनों को जलाकर मारा, तीसरी की नहीं होने दे रहे शादी पटरियों पर फेंकी गई बोतलों का हो रहा गलत इस्तेमाल, जा सकती है आपकी जान एआरओ बरेली की ओर से सेना भर्ती रैली को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था संभाल ली बगैर टेक्नीशियन के चल रही है लोहिया अस्पताल की ओटी स्मृति दिवस पर कैंडेल मार्च, दी श्रद्धांजलि बूढ़ी गंगा के पुर्नजीवित को रुका काम फिर होगा चालू युवक की मौत पर परिजनों ने पोस्टमार्टम रुकवाया, हंगामा
WhatsApp CityHalchal