बाइकों की भिड़ंत में किसान की मौत, दो घायल

शमसाबाद। थानाक्षेत्र के गांव फारम नगला के पास दो बाइकों में आमने सामने भिड़ंत हो गई। इसमें एक किसान सहित तीन लोग घायल हो गए। किसान को गंभीर हालत में सीएचसी से रेफर कर दिया गया। परिजन उन्हें निजी अस्पताल ले गए। वहां देर रात उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। शमसाबाद थानाक्षेत्र के गांव इमादपुर निवासी राजेंद्र (65) पुत्र रामचरण खेती करते थे।

बुधवार देर शाम को वह पड़ोसी गांव नगला गोदाम के संदीप (22) के साथ बाइक से गांव हंसापुर गौराई में चक्की से आटा लेने गए थे। वहां वह आटा लेकर बाइक से वापस आ रहे थे। तभी रास्ते में गांव फारम नगला के पास सामने से आ रहे गांव इमादपुर निवासी सनोज (26) की बाइक से टक्कर हो गई। इसमें तीनों लोग घायल हो गए। कोई भी बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए था।

उधर से गुुजर रहे लोगों ने राजेंद्र के परिजनों को सूचना दी। इस पर वह मौके पर पहुंच गए। सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। राजेंद्र को गंभीर हालत में रेफर किए जाने पर परिजन उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में ले गए। वहां उनकी देर रात मौत हो गई। ग्राम प्रधान नीलम ने बताया कि राजेंद्र के बीबीसी, गुलाब, अतर सिंह, नन्हें व मिट्ठू बेटे हैं। राजेंद्र की पत्नी की दस साल पहले मौत हो चुकी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
फोन के जरिये करोड़ों का चूना लगाने वाले दिल्ली के मोती नगर इलाके के फर्जी कॉल सेंटर का भाड़ा फोड़ बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 10 लोगों की मौत 10 जिलों के डीएम-एसपी से पराली जलाने की घटनाओं पर रिपोर्ट तलब शोहदों ने दो बहनों को जलाकर मारा, तीसरी की नहीं होने दे रहे शादी पटरियों पर फेंकी गई बोतलों का हो रहा गलत इस्तेमाल, जा सकती है आपकी जान एआरओ बरेली की ओर से सेना भर्ती रैली को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था संभाल ली बगैर टेक्नीशियन के चल रही है लोहिया अस्पताल की ओटी स्मृति दिवस पर कैंडेल मार्च, दी श्रद्धांजलि बूढ़ी गंगा के पुर्नजीवित को रुका काम फिर होगा चालू युवक की मौत पर परिजनों ने पोस्टमार्टम रुकवाया, हंगामा
WhatsApp CityHalchal