बंद होगीं दिल्ली रोड की डग्गामार बसें: एसडीएम

कायमगंज नगर के ट्रांसपोर्ट चौराहे पर रोडवेज बसें व डग्गामार बसों की लाइन से लगते जाम को देख शुक्रवार की सुबह एसडीएम अमित आसेरी रोडवेज बस स्टैंड पहुंच गए। वहां न कोई बस थी और न ही कर्मचारी था। पूछताछ पर रोडवेज कर्मचारी सुलतान वहां पहुंचे। उन्होंने बताया कि सभी बसें ट्रांसपोर्ट चौराहे से सवारी लेती हैं। इस पर उन्होंने एआरएम को सूचना दी। बताया गया कि ट्रांसपोर्ट चौराहे पर दिल्ली रूट की डग्गामार बसें चलती हैं।

इस पर एसडीएम ने सख्त रुख अपना कर उच्चाधिकारियों को लिखित सूचना दी है। एसडीएम ने बताया कि किसी भी हाल में दिल्ली रूट पर डग्गामार बसें नहीं चलने दी जाएगी। इस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
पुल गालिब तिराहे पर वर्षों पहले रोडवेज बस स्टैंड तो बन गया, लेकिन यहां न कोई बस रुकती है और न ही कोई सवारी आती है। रोडवेज चालक ट्रांसपोर्ट चौराहे को बस स्टैंड बनाए हुए हैं। साथ ही ट्रांसपोर्ट पर दिल्ली जाने वाली डग्गामार बसें भी सवारियां भरती हैं।


यहीं पर डग्गामार बसों की टिकट बनाने वाले एजेंटों की भी दुकानें सजी हैं। उन पर एजेंट बोर्ड लगाकर टिकट काटते हैं। यहां से कुछ ही दूरी पर कोतवाली भी है। लेकिन इन बसों की ओर किसी का ध्यान नहीं गया। इन बसों से रोडवेज को लाखों का चूना भी लग रहा है।

Share
LATEST NEWS
अचानक बिगड़े मौसम के मिजाज के साथ हुई बारिश ने आम ,मूंगफली के लिए संजीवनी ,खरबूजों की काल बनी बारिश LOCKDOWN 5.0 के लिए जारी हुई नई गाइडलाइन, सरकार का नया आदेश सीडीओ ने डाॅ. अनार सिंह के मेडिकल काॅलेज में एल-2 फैसिलिटी का आईसीयू बार्ड तैयार करने के दिए निर्देश घर के बाहर जानवरों को चारा डालकर बापस जा रही महिला को शराबी बाइक सवरों ने कुचला कायमगंज चेयरमैन की दमनकारी नीतियों से तंग आकर पत्रकार प्रदीप गुप्ता ने खाया जहर शातिर अपराधियो से 1 किलो 400 ग्राम चरस बरामद कोविड-19 एल-1 सीएचसी बरौन में कमियां देख जिलाधिकारी का चढा पारा फर्रूखाबाद में कुल कोरोना पॉजिटिव केस — 33,डिस्चार्ज हुए — 18, एक्टिव केस — 15 प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी में जल्द ही 1942 गरीबों को मिलेगा अपना आशियाना एसपी ने पुलिस लाइन में कोविड-19 बचाओ में दिये दिशा-निर्देश
फर्रुखाबाद में नए मरीज 2 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 18 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 15 जिले में टोटल संख्या मरीज 33