कायमगंज एलवाई डिग्री कालेज में विजेता प्रतिभागी भारत्तोलन प्रतियोगिता में विजेताओं का किया उत्साहवर्धन

कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय की अंतरसदनीय प्रतियोगिता में विजेता प्रतिभागियों का एलवाई डिग्री कॉलेज के प्रबंधन ने उत्साहवर्धन किया। 2 नवंबर को कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय की अंतरसदनीय भारोत्तोलन प्रतियोगिता हुई थी। इसमें कायमगंज के रेलवे रोड स्थित एलवाई डिग्री कॉलेज के छात्रों ने भी भाग लिया था।


कॉलेज के बीए द्वितीय वर्ष के छात्र रोहित 55 किलोग्राम भार वर्ग में प्रथम व हीरालाल ने द्वितीय स्थान पाया, 73 किलोग्राम भार वर्ग में बीए द्वितीय वर्ष के छात्र आशू ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया था। 81 किलोग्राम भार वर्ग में बीए तृतीय वर्ष के छात्र आनंद ने प्रथम स्थान पाकर कॉलेज का नाम रोशन किया।


महाविद्यालय के सचिव डॉ. अजय कुमार चतुर्वेदी, प्राचार्य डॉ. डीपी राय, क्रीड़ा प्रभारी विपिन सिंह ने हर्ष व्यक्त करते हुए सभी विजेताओं की उज्जवल भविष्य की कामना की। छात्रों की इस उपलब्धि में महाविद्यालय के भारोत्तोलन कोच सत्यपाल सिंह का विशेष योगदान रहा।

Share
LATEST NEWS
अचानक बिगड़े मौसम के मिजाज के साथ हुई बारिश ने आम ,मूंगफली के लिए संजीवनी ,खरबूजों की काल बनी बारिश LOCKDOWN 5.0 के लिए जारी हुई नई गाइडलाइन, सरकार का नया आदेश सीडीओ ने डाॅ. अनार सिंह के मेडिकल काॅलेज में एल-2 फैसिलिटी का आईसीयू बार्ड तैयार करने के दिए निर्देश घर के बाहर जानवरों को चारा डालकर बापस जा रही महिला को शराबी बाइक सवरों ने कुचला कायमगंज चेयरमैन की दमनकारी नीतियों से तंग आकर पत्रकार प्रदीप गुप्ता ने खाया जहर शातिर अपराधियो से 1 किलो 400 ग्राम चरस बरामद कोविड-19 एल-1 सीएचसी बरौन में कमियां देख जिलाधिकारी का चढा पारा फर्रूखाबाद में कुल कोरोना पॉजिटिव केस — 33,डिस्चार्ज हुए — 18, एक्टिव केस — 15 प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी में जल्द ही 1942 गरीबों को मिलेगा अपना आशियाना एसपी ने पुलिस लाइन में कोविड-19 बचाओ में दिये दिशा-निर्देश
फर्रुखाबाद में नए मरीज 2 डिस्चार्ज कोरोना मरीज 18 कोरोना ऐक्टिव संख्या - 15 जिले में टोटल संख्या मरीज 33