कायमगंज एलवाई डिग्री कालेज में विजेता प्रतिभागी भारत्तोलन प्रतियोगिता में विजेताओं का किया उत्साहवर्धन

कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय की अंतरसदनीय प्रतियोगिता में विजेता प्रतिभागियों का एलवाई डिग्री कॉलेज के प्रबंधन ने उत्साहवर्धन किया। 2 नवंबर को कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय की अंतरसदनीय भारोत्तोलन प्रतियोगिता हुई थी। इसमें कायमगंज के रेलवे रोड स्थित एलवाई डिग्री कॉलेज के छात्रों ने भी भाग लिया था।


कॉलेज के बीए द्वितीय वर्ष के छात्र रोहित 55 किलोग्राम भार वर्ग में प्रथम व हीरालाल ने द्वितीय स्थान पाया, 73 किलोग्राम भार वर्ग में बीए द्वितीय वर्ष के छात्र आशू ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया था। 81 किलोग्राम भार वर्ग में बीए तृतीय वर्ष के छात्र आनंद ने प्रथम स्थान पाकर कॉलेज का नाम रोशन किया।


महाविद्यालय के सचिव डॉ. अजय कुमार चतुर्वेदी, प्राचार्य डॉ. डीपी राय, क्रीड़ा प्रभारी विपिन सिंह ने हर्ष व्यक्त करते हुए सभी विजेताओं की उज्जवल भविष्य की कामना की। छात्रों की इस उपलब्धि में महाविद्यालय के भारोत्तोलन कोच सत्यपाल सिंह का विशेष योगदान रहा।

Leave a Reply

Share
LATEST NEWS
फोन के जरिये करोड़ों का चूना लगाने वाले दिल्ली के मोती नगर इलाके के फर्जी कॉल सेंटर का भाड़ा फोड़ बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 10 लोगों की मौत 10 जिलों के डीएम-एसपी से पराली जलाने की घटनाओं पर रिपोर्ट तलब शोहदों ने दो बहनों को जलाकर मारा, तीसरी की नहीं होने दे रहे शादी पटरियों पर फेंकी गई बोतलों का हो रहा गलत इस्तेमाल, जा सकती है आपकी जान एआरओ बरेली की ओर से सेना भर्ती रैली को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था संभाल ली बगैर टेक्नीशियन के चल रही है लोहिया अस्पताल की ओटी स्मृति दिवस पर कैंडेल मार्च, दी श्रद्धांजलि बूढ़ी गंगा के पुर्नजीवित को रुका काम फिर होगा चालू युवक की मौत पर परिजनों ने पोस्टमार्टम रुकवाया, हंगामा
WhatsApp CityHalchal