स्थानान्तरण से नाराज दरोगा ने लगायी 65 किलोमीटर की दौड़, अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश  के इटावा  में आरआई के ट्रांसफर करने से नाराज़ दरोगा ने ऐसी दौड़ लगाई कि रास्ते में ही बेहोश होकर गिर पड़े. तबियत खराब होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दरअसल दरोगा विजय प्रताप ने बताया कि इटावा प्रतिसार निरीक्षण अधिकारी ने अपने अधिकारों के दुरुपयोग करते हुए मेरा स्थानांतरण थाना बिठौली के लिए कर दिया है, जबकि एसएसपी महोदय ने मुझे पुलिस लाइन में ही रुकने के लिए कहा था. इससे प्रताड़ित होकर मैं थाना बिठौली तक लगभग 65 किलोमीटर दूर दौड़ लगाकर जाऊंगा. साथ ही लोगों को रास्ते में शिक्षा, स्वास्थ्य, प्रदूषण के लिए जागरूक करूंगा और महिलाओं के सम्मान के लिए भी जागरूक करते हुए जाऊंगा.

अपने ट्रांसफर से नाराज दरोगा विजय प्रताप ने इटावा पुलिस लाइन से थाना बिठौली के लिए दौड़ प्रारंभ कर दी. पर वो ज्यादा दूर नहीं जा पाए. दरोगा जी कुछ दूरी जाने के बाद रास्ते मे बेहोश होकर गिर गए, स्थानीय लोगों की सूचना से एम्बुलेंस ने दरोगा जी को अस्पताल में भर्ती कराया है.

Share
LATEST NEWS
कानपुर में नमामि गंगे पर बैठक के बाद पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ किया गंगा का निरीक्षण FASTag लागू होने से पहले सरकार का यू-टर्न, टोल प्लाजा पर मंत्रालय ने दी ये अस्थाई सुविधा फर्रूखाबाद-कानपुर के मध्य जल्द चलेंगी दो इलैक्ट्रिक मेमो ट्रेनेंःडीआरएम नगर पालिका की मेहरवानी से जनता परेशान,जल भराव से नही मिल रही निजात कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन ई रिक्शा पलट जाने से बच्चे की दवा लेने जा रहे दम्पत्ति घायल पुलिस ने लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करने वाले चार शोहदो को गिरफ्तार किया अवैध शराब फैक्ट्री में 210 लीटर रैक्टिफाइड स्प्रिट सहित दो गिरफ्तार- राजस्थान के सैनिक स्कूल में इंग्लिश टीचर ने किया 12 लड़कों का यौन शोषण पड़ोस चाचा ने किशोरी के साथ की दरिंदगी आरोपी ने मिट्टी का तेल डालकर पीड़िता को जिंदा जलाया
WhatsApp CityHalchal