जमीन बेंच किसान ने खाते में जमा किए थे 10 लाख रुपये, पेटीएम के जरिये हुए पार

उन्नाव के बांगरमऊ में जमीन बिक्री के बाद बचत खाते में जमा कराए गए किसान के 10 लाख रुपये पेटीएम के जरिये खाते से पार कर दिए गए। खाते से रकम निकलने की जानकारी पर किसान ने बैंक से जानकारी ली। उसेे नोएडा से रुपये निकाले जाने की बात बताई गई। पीड़ित किसान ने एसपी को शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। ग्राम जगटापुर निवासी अनिल कुमार की जमीन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे निर्माण के लिए अधिग्रहीत की गई थी। अनिल के अनुसार मुआवजे के तौर पर उसे 18 लाख रुपये मिले थे। 10 लाख रुपये उसने बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में अपने बचत खाते में जमा कर दिए थे।



कुछ दिन बाद वह सूरत चला गया। वहां  एक ट्रांसपोर्ट में नौकरी करने लगा। दो दिन पूर्व उसके भतीजे की बीमारी से मौत हो गई थी। जानकारी पर अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए घर आया। सोमवार को वह रुपये निकालने के लिए शाखा  बैंक ऑफ बड़ौदा पहुंचा।



उसे पता चला कि छह मार्च 2019 से अब तक कई चक्रों में उसके खाते से 10 लाख रुपये निकाल लिए गए है। शाखा प्रबंधक से मिलकर उसने अपना खाता चेक कराया। पता चला कि पेटीएम के जरिये नोएडा से रुपये निकाले हैं। कोतवाल अरविंद सिंह ने जांच शुरू की है। उनका कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर मामला साइबर सेल को स्थानांतरित किया जाएगा। 

Share
LATEST NEWS
कानपुर में नमामि गंगे पर बैठक के बाद पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ किया गंगा का निरीक्षण FASTag लागू होने से पहले सरकार का यू-टर्न, टोल प्लाजा पर मंत्रालय ने दी ये अस्थाई सुविधा फर्रूखाबाद-कानपुर के मध्य जल्द चलेंगी दो इलैक्ट्रिक मेमो ट्रेनेंःडीआरएम नगर पालिका की मेहरवानी से जनता परेशान,जल भराव से नही मिल रही निजात कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन ई रिक्शा पलट जाने से बच्चे की दवा लेने जा रहे दम्पत्ति घायल पुलिस ने लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करने वाले चार शोहदो को गिरफ्तार किया अवैध शराब फैक्ट्री में 210 लीटर रैक्टिफाइड स्प्रिट सहित दो गिरफ्तार- राजस्थान के सैनिक स्कूल में इंग्लिश टीचर ने किया 12 लड़कों का यौन शोषण पड़ोस चाचा ने किशोरी के साथ की दरिंदगी आरोपी ने मिट्टी का तेल डालकर पीड़िता को जिंदा जलाया
WhatsApp CityHalchal