सांसद मुकेश राजपूत का धमकी देते ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल- video

केंद्र की मोदी सरकार में सांसद मुकेश राजपूत की मौरंग व्यापारी को धमकी देते हुए कथित एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. करीब तीन मिनट के इस ऑडियो में मौरंग व्यापारी को अभ्रद्र भाषा का इस्तेमाल कर धमकाते हुए सांसद सुनाई दे रहे हैं. 

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह का ऑडियो वायरल मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि सांसद मुकेश राजपूत का मौरंग व्यापारी विक्रांत सिंह को धमकी देने का आॅडियो वायरल हो गया है.वायरल ऑडियो में सांसद मुकेश राजपूत मौरंग व्यापारी से कह रहे हैं कि दूसरे लोगों को जो मौरंग 140 रुपये में बेच रहे हो वह हमको 149 रूपये में भिजवाई है. जिसमें मिट्टी निकल रही है. अन्य लोगों के मुकाबले हमें महंगे दामों में मौरंग बेच रहे हो.मैंने अगर तुम्हारे बांस करा दिया तो तू नेतागिरी करना भूल जाएगा.

अपना दिमाग सुध करके रखो.अगर ज्यादा दिमाग खराब हुआ तो यहां रह नहीं पाओगे. उनका गुस्सा यहीं नहीं शांत हुआ.उन्होंने कहा कि तुम्हारे पचास जूते मारेंगे. तुमको देख लूंगा.यह सुनकर मौरंग व्यापारी ने कहा कि सांसद जी मैं जहर खाने वाला शख्स नहीं हूं. मैं लड़ने वाला हूं. मैं स्वतंत्रता सेनानी का बेटा हूं. बहरहाल,ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


हमेशा सुर्खियों में रहते हैं सासंद- सांसद मुकेश राजपूत हमेशा चर्चा में रहते हैं. मुकेश राजपूत ने बीजेपी के टिकट से फर्रुखाबाद से लगातार दूसरी बार लोकसभा चुनाव जीता था.उन्होंने नामांकन के दौरान विद्युत विभाग का लाखों रुपये का बिल बकाया होने के बावजूद एनओसी देने के लिए एक्सईन पर दबाव बनाया था. तब भी एक्सईन के साथ अभ्रद भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनका आडियो वायरल हुआ था.

Share
LATEST NEWS
17 वर्ष से मामी से दुष्कर्म करने का भांजे पर आरोप जिले में गंगा एक्सप्रेस वे नहीं तो गंगा यात्रा नहीं पांच वर्ष पहले लापता फौजी का पुलिस नहीं लगा सकी सुराग सरकार बनने पर सीएए को सूबे से हटायेंगे: अखिलेश डंके की चोट पर आमने सामने बहस कर लो कि आज समाजबादी लैपटॉप चल रहा है कि बिना पानी का शौचालय -अखिलेश यादव दलाल की तलाश में एआरटीओ कार्यालय में मारी दबिश,तीन स्लीपर बस सीज रिटायर्ड हवलदार ने गृह कलह में लगाई फांसी किसान की मौत के बाद फर्जी वसीयत कराने में तीन फंसे दुश्मन बना जमाना तो प्रेमी युगल ने खाया जहर, गंभीर डंके की चोट पर कहता हूं जिसे विरोध करना है करेे, सीएए वापस नहीं होगा: अमित शाह