बोलेरो और बस में भीषण टक्कर, दर्दनाक हादसे में चार की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश में बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि कई लोग घायल हो गए। घटना के बाद कोहराम मच गया।  बाराबंकी के थाना बड्डूपुर इलाके में मंगलवार देर रात बाबाकूटी और बड्डूपुर के बीच बोलेरो और बस की टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि बस महमूदाबाद सीतापुर की तरफ से सत्संग के लोगों को महराजगंज ले जा रही थी, वहीं बोलेरो लखनऊ से महमूदाबाद की ओर जा रही थी। 



जैसे ही दोनों वाहन बाबाकूटी और बड्डूपुर के बीच पहुंचे तो जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि बोलेरो सवार रामभूषण, कमलेश, कौशल, चालक रमेश पुत्र फत्तू, गुड्डी पत्नी रामकुमार, कमला पत्नी हरद्वारी व एक अन्य महिला, एक चार साल की बच्ची, एक नवजात शिशु गम्भीर रूप से घायल हो गए। 



वहीं जिससे बस में सवार लोगों को मामूली चोटें आईं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। यहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल बाराबंकी के लिए रेफर कर दिया।

Share
LATEST NEWS
कानपुर में नमामि गंगे पर बैठक के बाद पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ किया गंगा का निरीक्षण FASTag लागू होने से पहले सरकार का यू-टर्न, टोल प्लाजा पर मंत्रालय ने दी ये अस्थाई सुविधा फर्रूखाबाद-कानपुर के मध्य जल्द चलेंगी दो इलैक्ट्रिक मेमो ट्रेनेंःडीआरएम नगर पालिका की मेहरवानी से जनता परेशान,जल भराव से नही मिल रही निजात कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन ई रिक्शा पलट जाने से बच्चे की दवा लेने जा रहे दम्पत्ति घायल पुलिस ने लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करने वाले चार शोहदो को गिरफ्तार किया अवैध शराब फैक्ट्री में 210 लीटर रैक्टिफाइड स्प्रिट सहित दो गिरफ्तार- राजस्थान के सैनिक स्कूल में इंग्लिश टीचर ने किया 12 लड़कों का यौन शोषण पड़ोस चाचा ने किशोरी के साथ की दरिंदगी आरोपी ने मिट्टी का तेल डालकर पीड़िता को जिंदा जलाया
WhatsApp CityHalchal