आलू बीते दिन के मुकाबले 50 रुपये पैकेट लुड़का भाव

फर्रुखाबाद। एशिया प्रसिद्ध सातनपुर आलू मंडी में बुधवार को आमद बढ़ जाने से आलू का भाव बीते दिन के मुकाबले 50 रुपये लुढ़क गया। इससे आलू उत्पादक किसानों में खलवली मचनी शुरु हो गयी है।यह जानकारी देते हुए आलू आढ़ती एसोसियेशन के अध्यक्ष और प्रमुख आलू व्यवसायी सुधीर वर्मा ‘‘रिंकू” ने बताया कि बुधवार को आलू बाजार बीते दिन की तरह 500 रुपये प्रति पैकेट ठिठकर खुला।

लेकिन दिन चढ़ने के साथ ही अचानक बढ़ी आमद से भाव बीते दिन के मुकाबले 50 रुपये लुढ़कर कर 650 रुपये प्रति पैकेट पर बंद हुआ।पूछे जाने पर रिंकू ने बताया कि विहार प्रांत की खास मांग कहे जाने वाले लाल आलू के बाजार आने में अभी 15 दिन का समय शेष है। उन्होंने पूरे भरोसे के साथ कहा कि बाजार में 50 रुपये की आयी नरमी से किसान भाईयों को घवराने की जरुरत नहीं है। यह कारोबार की शुरुआत है। जल्द ही बाजार में मांग बढ़ने से उमस दिखाई देगी।

Share
LATEST NEWS
सरकार बनने पर सीएए को सूबे से हटायेंगे: अखिलेश डंके की चोट पर आमने सामने बहस कर लो कि आज समाजबादी लैपटॉप चल रहा है कि बिना पानी का शौचालय -अखिलेश यादव दुश्मन बना जमाना तो प्रेमी युगल ने खाया जहर, गंभीर डंके की चोट पर कहता हूं जिसे विरोध करना है करेे, सीएए वापस नहीं होगा: अमित शाह सीएए विरोधी रैली में घंटाघर पहुंची अखिलेश यादव की बेटी टीना हाते में 80 गोवंश बंद कर ग्रामीण पहुंचे क्षेत्र पंचायत किशोरी से दुष्कर्म करने में अभियुक्त को बीस साल की सजा गरुण वाहिनी टीम ने वाहन चेकिंग अभियान चलाकर बाइकों को पकड़कर थाना पुलिस को सौंपा मासूम के साथ कुकर्म करने वाले को पुलिस ने दबोचा विजयी प्रतिभागियों को किया गया सम्मानित