कलयुगी माँ ने अपनी बच्ची को नाले में फेका -video

एक मां जब अपने बच्चे को जन्म देती है तो उसका भी साथ में दूसरा जन्म होता है ऐसा माना जाता है। बच्चा जब पैदा होता है तो शायद ही मां से ज्यादा खुशी किसी और को होती होगी। उसके पैदा होने के बाद से ही मां अपने बच्चें को आंचल से लगाए रखती है और जब तक बच्चा बोलने नहीं लगता तब तक एक मां ही है जो बिना बोले भी अपने बच्चे की सारी बातें समझ लेती है। उसको अच्छी परवरिश से लेकर देखभाल करने तक मां कदम-कदम पर अपने बच्चे का साथ निभाती है। लेकिन कई ऐसे लोग होते है जो किसी भी रिश्ते का ख्याल नहीं रखने और इंसानियत को शर्मसार करके रख देते है। ऐसा ही एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला फर्रुखाबाद से सामने आया है जहां एक महिला ने अपनी ममता का ख्याल नहीं रखा और अपनी पैदा हुई बेटी को नाले में फेंक दिया। इस घटना ने हर किसी को झकझोंर के रख दिया है।

आपको बताते चले फर्रुखाबाद सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गंगा नगर के मुख्य नाले की सफाई चल रही थी ।सफाई कर्मी अजय कुमार बाल्मीकि नाले की सफाई कर रहा था तभी उसे कूड़ा निकालते समय फावड़े में नवजात बच्ची का शव मिला।जिसे देखकर वह दंग रह गया।फिर उसने सफाई प्रभारी सफीक को घटना की जानकारी दी है।वही घटना की जानकारी होने पर स्थानीय भाजपा नेता जयकुमार ने पुलिस को घटना की सूचना दी है।

जानकारी मिलने पर घटना स्थल पर कादरी गेट चौकी हेड कांस्टेबल अरविंद दूवे और पवन दो कर्मचारी मौके पर पहुंचे ।उन्होंने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर चौकी प्रभारी वलराज भाटी को पूरी घटना से अवगत कराया है।नवजात बच्ची के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।साथ पुलिस यह भी जांच करने में जुट गई है कि आखिर दुनिया देखने से पहले ही बच्ची की हत्यारिन महिला कौन है।जिसने नौ माह तक अपने पेट मे पालने के बाद मौत के घाट उतार दिया है।

Share
LATEST NEWS
कार्डधारकों को राशन न देने पर दुकान निलंबित टेंपो से जान बचाने को कूदे युवक की करंट से मौत गंगा का जलस्तर चेतवानी बिंदु के करीब, पांच गांवों में घुसा पानी वीडीओ, स्वास्थ्य कर्मी और सिपाही निकले संक्रमित फर्रुखाबाद रहे चुके एसपी होंगे राष्ट्रपति पदक से सम्मानित,वर्तमान में है झांसी रेंज के IG, देश में सबसे अधिक कोरोना टेस्टिंग करने वाला राज्य बना उत्तर प्रदेश, बिजली चेकिग टीम ने 21 लोगों को बिजली चोरी करते पकड़ा पुलिस ने चोरी किये गये 20 मोबाइल सहित चोर को किया गिरफ्तार यूपी में कोरोना के 4537 नए मामले, बीते 24 घंटे में कोविड-19 से 50 लोगों की हुई मौत गंगा पहुंची चेतावनी बिंदु पास , खेतों में कटान से होने से गांव के लोग चिंतित